बडौदा यूपी ग्रामीण बैंक बैलेंस चेक नंबर | BUPGB Balance Enquiry

baroda up gramin bank balance check number

Baroda U.P. Gramin Bank Balance Check Number : दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है की बडौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक का बैलेंस मोबाइल से कैसे चेक करे. बडौदा यू.पी. ग्रामीण बैंक उत्तर प्रदेश राज्य का सबसे प्रसिद्ध क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक है. इस बैंक की शाखाये राज्य के लगभग हर जिले के ग्रामीण अंचलो में मौजूद है. इस बैंक का मुख्य उदेश्य ग्रामीण इलाको में रहने वाले लोगो को बेहतर बैंकिंग सुविधाए मुहैया करना है.

बडौदा यूपी ग्रामीण बैंक बैलेंस चेक नंबर 

यदि आपका बैंक अकाउंट भी इस बैंक में है तोह आप इसकी मिस कॉल बैलेंस चेक सर्विस का उपयोग कर घर बैठे ही अपना अकाउंट बडौदा ग्रामीण बैंक बैलेंस चेक कर सकते है . ग्रामीण इलाको में जहाँ एटीएम और इन्टरनेट की ज्यादा सुविधा नहीं वहां आपको अपना बैंक अकाउंट बैलेंस जानने के लिए पासबुक लेकर बैंक ब्रांच तक जाना पड़ता है लेकिन मिस कॉल सर्विस के जरिये आपको कही जाने की जरुरत नहीं आप जब चाहे तब चौबीसों घंटे में किसी भी समय बैंक के नंबर पर कॉल कर अपने खाते में मौजूद वर्तमान शेष राशि की जानकारी प्राप्त कर सकते है.

BUPGB Balance inquiry through miss call - 9986454440

कस्टमर केयर नंबर - 1800 229 779 / 1800 3010 1886

ऊपर दिए गए Baroda U.P. Gramin Bank के नंबर पर अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से मिस कॉल देने पर आपको बेल सुनाई देगी और आपकी कॉल ऑटो डिसकनेक्ट हो जाएगी इसके बाद कुछ ही देर में आपके फ़ोन पर एक सन्देश (SMS) आएगा जिसमे आपको अपना बैलेंस पता चल जायेगा. 

इस सेवा का लाभ आप उसी नंबर से मिस कॉल देकर उठा पाएंगे जो बैंक में रजिस्टर है यदि आपने अपना फ़ोन नंबर बैंक में रजिस्टर नहीं किया है या आप इस सेवा का उपयोग नहीं कर पा रहे है तोह पहले अपनी बैंक ब्रांच में जाकर अपना नंबर रजिस्टर या अपडेट कराये उसके बाद आप ऊपर दिए नंबर पर मिस्ड कॉल कर अपना बैलेंस जान सकते है.

बडौदा यू.पी. ग्रामीण बैंक बैलेंस पता करने के अन्य तरीके 

आप निम्नलिखित तरीको से भी अपना अकाउंट बैलेंस जान सकते है -
  1. पासबुक अपडेट : बैंक ब्रान्च में जाकर passbook print कराकर 
  2. एटीएम मशीन से यदि आप एटीएम कार्ड यूज़ करते है
  3. बडौदा मोबाइल बैंकिंग एक्टिवेट कर (bob world app)
  4. Baroda net banking द्वारा

बडौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक में मिस कॉल से बैलेंस पता करना सबसे आसान और सुविधाजनक है ये सेवा बिलकुल मुफ्त है इसके लिए आपसे कोई भी चार्ज नहीं लिया जाता आप जब चाहे किसी भी समय इस सर्विस के माध्यम से बैलेंस पता कर सकते है.
BUPGB Official Website - Click here


Baroda U.P. Gramin Bank balance check kaise kare. BUPGB balance enquiry number.
और नया पुराने