Baroda Gujrat Gramin Bank Balance Check Number | BGGB Balance Inquiry

baroda gujrat gramin bank balance check number

Baroda Gujrat Gramin Bank Balance 
Check Number : इस पोस्ट में आप जानेंगे की बडौदा गुजरात ग्रामीण बैंक का अकाउंट बैलेंस मोबाइल से कैसे चेक करे.

बडौदा गुजरात ग्रामीण बैंक, गुजरात राज्य का एक प्रमुख क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक है. इसका हेड ऑफिस भारुच , गुजरात में है. इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है की BGGB के कस्टमर्स कैसे सिर्फ एक मिस कॉल देकर अपना अकाउंट बैलेंस पता कर सकते है. ये सर्विस उन लोगो के लिए बहुत फायदेमंद है जीके घर से बैंक ब्रांच काफी दूर है और जिन्हें बार – बार अपना बैलेंस जानने के पासबुक लेकर बैंक ब्रांच जाना पड़ता है.

Baroda Gujrat Gramin Bank Balance Check Toll-Free Number 

बडौदा गुजरात ग्रामीण बैंक ने अपने सभी कस्टमर्स की सुविधा क लिए मिस कॉल बैलेंस इन्क्वारी की सुविधा भी शुरू क्र दी है. कोई भी व्यक्ति जिसका बडौदा ग्रामीण बैंक में एक्टिव बैंक अकाउंट है इस सर्विस का लाभ उठा सकता है. मिस्ड कॉल से बैलेंस पता करने के लिए आपको अपना मोबाइल नंबर बैंक में रजिस्टर्ड करना होगा.

Baroda Gujrat Gramin Bank Balance Check  Number


Missed Call Toll-Free Number - 7829977711



बडौदा गुजरात ग्रामीण बैंक में अपना अकाउंट बैलेंस पता करने के लिए आपको ऊपर दिए नंबर पर अपने रजिस्टर्ड मोबाइल से मिस्ड कॉल देनी है. कॉल करने पर आपको बेल सुनाई देगी और आपकी कॉल ऑटो डिसकनेक्ट हो जाएगी. कुछ देर बाद आपको अपने मोबाइल पर एक sms प्राप्त होगा जिसमे आपको अपना करंट बैलेंस पता चल जायेगा.

Baroda Gujrat Gramin Bank की मिस कॉल बैलेंस चेक सर्विस सभी के लिए बिलकुल मुफ्त सेवा है. इसके लिए आपको कुछ भी अतिरिक्त चार्ज नहीं देना पड़ता. आप किसी भी समय इस नंबर पर कॉल कर अपना बैंक बैलेंस चेक कर सकते है. एक दिन में आप अधिकतम पांच बार ही इस सर्विस का उपयोग कर सकते है.

Baroda Gujrat Gramin Bank में मोबाइल नंबर रजिस्टर कैसे करे 

बडौदा गुजरात ग्रामीण बैंक के कस्टमर्स को मिस्ड कॉल से बैलेंस चेक करने की सर्विस का उपयोग करने के लिए आपको अपना मोबाइल नंबर बैंक में रजिस्टर्ड करना होगा. आप अपनी बैंक ब्रांच में जाकर फॉर्म भरकर आसानी से मोबाइल नंबर रजिस्टर कर सकते है. मिस्ड कॉल के अतिरिक्त आप एटीएम , मोबाइल बैंकिंग और पासबुक एंट्री से भी अपना बैलेंस जान सकते है.


Baroda Gujrat Gramin Bank Website – https://bggb.in


यदि आपको बडौदा गुजरात ग्रामीण बैंक में मिस्ड कॉल से बैलेंस पता करने में किसी भी प्रकार की समस्या आ रही या और अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते है तोह आप अपनी बैंक ब्रांच में संपर्क कर सकते है.



Baroda Gujrat Gramin Bank Balance Enquiry Tollfree Number. BGGB Missed Call Number.

और नया पुराने