Central Bank of India Balance Check Number | सेंट्रल बैंक बैलेंस कैसे पता करे


Centarl bank of India balance check missed call numbers

Central Bank of India Balance Check Number : इस पोस्ट आप जानेंगे की सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया का बैलेंस मिस कॉल से कैसे पता कर सकते है.

सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया भारत के सबसे पुराने बैंकों में से है पुरे देश में इसकी हज़ारो शाखाये है. सेंट्रल बैंक अपने कस्टमर्स को हर तरह की आधुनिक बैंकिंग सुविधाए मुहैया करा रहा है. मिस्ड कॉल के माध्यम से बैंक बैलेंस पता करना सबसे आसान तरीका है इसलिए सेंट्रल बैंक ने भी ये सुविधा अपने कस्टमर्स को दे रखी है.

Central Bank of India Balance Check Toll- Free Number


यदि आपका बैंक अकाउंट भी Central Bank of India में है तोह आप भी अपना मोबाइल नंबर बैंक में रजिस्टर कर miss call balance check की सेवा का लाभ उठा सकते है. यदि आपका mobile number पहले से बैंक में दर्ज है और आप इस सेवा का लाभ नहीं ले पा रहे है तोह आप अपने बैंक की ब्रांच में जाकर एप्लीकेशन देकर इस सेवा को शुरू करा सकते है.

Central Bank of India Balance Enquiry Number


95552 44442


Central Bank of India Mini Statement Check Number


95551 44441


ऊपर दिए गए नंबर्स पर मिस्ड कॉल देकर आप अपना बैंक बैलेंस और मिनी स्टेटमेंट प्राप्त कर सकते है. नंबर पर कॉल करने पर आपको बेल सुनाई देगी और कॉल ऑटो डिसकनेक्ट हो जाएगी. इसके कुछ देर बाद आपके mobile पर एक message आएगा जिसमे आपको अपना balance पता चल जायेगा.  Mini Statement प्राप्त करने के लिए दुसरे number पर मिस्ड कॉल करे.


तोह देखा आपने Central Bank of India की मिस्ड कॉल सर्विस का उपयोग कर कितनी आसानी से balance check और mini statement प्राप्त कर सकते है और है एक सबसे जरुरी बात ये सर्विस बिलकुल free है इसके लिए आपको कोई भी charge नहीं देना पड़ता.

यदि आपको miss call balance check service संबधी कोई भी दिक्कत या अधिक जानकारी चाहिए हो तोह bank branch में संपर्क या customer care पर कॉल कर सकते है.

नोट – ऊपर दिए गए नंबर्स में समय के साथ बदलाव संभव है हम इस पोस्ट को अपडेट करते रहेंगे.


Central Bank of India Balance Check & Mini Statemant Missed Call Numbers.
और नया पुराने