गुरुवार, 15 सितंबर 2022

यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया बैलेंस चेक नंबर | Union Bank Balance Enquiry

union bank of india balance check number

Union Bank of India Balance Enquiry Number : दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है की कैसे आप मिस्ड कॉल बैलेंस चेक सर्विस द्वारा कभी भी अपना यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया का अकाउंट बैलेंस घर बैठे पता कर सकते है. यदि आपका बैंक अकाउंट भी UBI बैंक में है तोह आप इसकी मिस्ड कॉल बैंकिंग सर्विस का अवश्य लाभ उठाये.

यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया बैलेंस चेक टोलफ्री नंबर

यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया भारत एक सबसे बड़े प्राइवेट सेक्टर बैंकों में एक है कुछ ही समय पहले आन्ध्रा बैंक और कारपोरेशन बैंक का भी इसमें विलय हो गया. इस बैंक का प्रधान कार्यलय मुंबई, महाराष्ट्र में है. यूनियन बैंक में अकाउंट खोलकर आप सभी तरह की बैंकिंग सेवायो का लाभ ले सकते है.

यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया अपने कस्टमर्स की सुविधा के लिए मिस्ड कॉल बैलेंस चेक की सुविधा भी दे रखी है. इस सर्विस के जरिये आप कभी भी अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से बैंक के नंबर पर मिस्ड कॉल कर अपना वर्तमान अकाउंट बैलेंस की जानकारी प्राप्त कर सकते है.

यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया का बैलेंस चेक करने का नंबर

Union bank of India ( UBI ) Balance Check Missed Call Number

09223008586


ऊपर दिए गए number पर कॉल करने पर आपको बेल सुनाई देगी और आपकी कॉल आटोमेटिक डिसकनेक्ट हो जाएगी कुछ ही देर में आपको एक sms आएगा जिसमे आपको अपने account का बैलेंस पता चल जायेगा.

Union Bank of India में SMS भेजकर बैलेंस चेक कैसे करे आप चाहे तोह SMS भेजकर भी अपना account बैलेंस चेक कर सकते है. SMS के जरिये बैलेंस चेक करने के लिए अपना मोबाइल के message बॉक्स में type करे <UBAL> और इसे भेज दे 09223008486 पर. इसी प्रकार यदि आप मिनी स्टेटमेंट प्राप्त करना चाहते है तो type करे <UMNS> और भेज दे 09223008486 पर.

Union Bank Balance Check SMS number – 09223008486

Mini Statement Check SMS number - 09223008486


यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया का बैलेंस पता करने के अन्य तरीके यूनियन बैंक बैलेंस का बैलेंस पता करने के अन्य तरीके निम्लिखित है.
  1. यूनियन बैंक मोबाइल बैंकिंग एप्प
  2. यूनियन बैंक इन्टरनेट बैंकिंग
  3. एटीएम
  4. पासबुक एंट्री

Union Bank of India Toll free Customer Care Number – 1800 22 2244

यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया में मोबाइल नंबर रजिस्टर कैसे करे मिस्ड कॉल सर्विस का उपयोग करने के लिए आपका मोबाइल नंबर आपके यूनियन बैंक अकाउंट में रजिस्टर्ड होना चाहिए आप उसी मोबाइल नंबर से बैलेंस पता कर सकते है जो मोबाइल नंबर बैंक में रजिस्टर्ड है. यदि आपका नंबर रजिस्टर नहीं है तोह आप बैंक ब्रांच में जाकर आसानी से अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर कर सकते है.

ये थी जानकारी यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया में मिस्ड कॉल और sms भेजकर बैंक account बैलेंस और मिनी स्टेटमेंट कैसे प्राप्त करे. समय के साथ जानकारी में बदलाव संभव है.किसी भी प्रकार की समस्या होने पर आप अपने बैंक से संपर्क कर सकते है या फिर बैंक customer care number पर कॉल कर सकते है.

Also read : 
यूनियन बैंक बैलेंस चेक करने का नंबर. यूनियन बैंक बैलेंस इन्क्वारी मिस्ड कॉल नंबर. यूनियन बैंक टोल फ्री नंबर.