बडौदा यूपी ग्रामीण बैंक एटीएम कार्ड अप्लाई कैसे करे

baroda U.P. gramin bank atm card apply kaise kare

Baroda UP Gramin Bank ATM Card Apply : बडौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक का हर वो व्यक्ति जिसका इस बैंक में बचत खाता है एटीएम कार्ड के लिए आवेदन कर सकता है. अगर आपने अभी तक एटीएम कार्ड नहीं बनवाया है तोह इस आर्टिकल की मदद से आप एटीएम कार्ड कैसे बनता है पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते है अक्सर नए व्यक्तियों एटीएम कार्ड कैसे अप्लाई करते है इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं होती इसी कारण हम आपको इस विषय में बताने वाले है.

Baroda UP Gramin Bank ATM Card Apply

दोस्तों बडौदा यू.पी.ग्रामीण बैंक (BUPGB) उत्तर प्रदेश का एक प्रमुख ग्रामीण बैंक है. ये बैंक मुख्यता ग्रामीण इलाको के लोगो को बैंकिंग की सभी सुविधाए उपलब्ध करवाता है. कोई भी व्यक्ति इस बैंक में सामान्य बचत खाता खुलवा सकता है. इस बैंक में आपको अन्य बैंकों की तरह ही सभी सुविधाए मिलती है. इस बैंक में अकाउंट खोलकर आप mobile banking और net banking जैसी digital banking services का भी लाभ ले सकते है.

बडौदा यूपी ग्रामीण बैंक एटीएम कार्ड कैसे बनवाये

बडौदा यू.पी. ग्रामीण बैंक अपने सभी कस्टमर्स को एटीएम कार्ड बनवाने की सुविधा देता है. यदि आपका खाता भी इस बैंक में है तोह आप इसकी एटीएम कार्ड सर्विस का लाभ जरुर उठाये. एटीएम कार्ड बनवाने से आपको कई फायदे है जैसे – इसकी सहायता से आप कभी भी नकद राशि एटीएम मशीन से निकाल सकते है साथ ही POS payments भी कर सकते है.

Baroda UP Gramin Bank ATM Card के लिए आवेदन कैसे करे

Baroda UP Gramin Bank ATM Card बनवाने के लिए आपको अपनी बैंक ब्रांच में जाकर एटीएम के लिए आवेदन फॉर्म भरना होगा. ये फॉर्म एक पेज का होता है और इसे भरना बहुत ही आसान है. इस फॉर्म में मांगी गयी सभी जानकारी जैसे – अकाउंट नंबर , अपना नाम , पता , मोबाइल नंबर , जन्मतिथि , कार्ड पर जो नाम प्रिंट होना है वो और आपके हस्ताक्षर भरकर जमा कर दे.

वैसे तोह आपको ये फॉर्म भरने में कोई परेशानी नहीं होगी लेकिन फिर भी कोई चीज ना समझ आने पर आप बैंक स्टाफ की सहायता ले सकते है.



Baroda UP Gramin Bank ATM Card कैसे मिलेगा

बडौदा यू.पी. ग्रामीण बैंक एटीएम कार्ड का आवेदन फॉर्म जमा करने की तारीख से 15 दिन के अन्दर आपका एटीएम कार्ड आपके घर के पते पर आ जायेगा या फिर बैंक ब्रांच से भी मिल जाता है जैसा भी मिलेगा बैंक से जानकारी मिल जाएगी.

नया एटीएम कार्ड प्राप्त हो जाने पर उसे आपको green pin बनाकर एक्टिव करना होगा. नए एटीएम कार्ड को ग्रीन पिन बनाकर एक्टिव कैसे करे इस बारे में भी हमने अलग से पोस्ट लिखी है. तोह दोस्तों ये थी जानकारी Baroda UP Gramin Bank ATM Card के लिए अप्लाई कैसे करते है के बारे में पोस्ट पढने के लिए धन्यवाद. BUPGB ATM Card के विषय में किसी भी प्रकार की और अधिक जानकारी या सहायता के लिए आप इसकी ऑफिसियल वेबसाइट या ब्रांच में संपर्क कर सकते है.

Baroda UP Gramin Bank Official Website Address : https://barodaupbank.in/


ये पढ़े :-

baroda up gramin bank atm card apply laise kare
और नया पुराने