AXIS Bank ASAP Savings Account खोले अपने मोबाइल से सिर्फ 3 मिनट में

axis bank asap savings account open

Axis Bank Savings Account : दोस्तों जैसा की आप जानते है AXIS Bank भारत का एक प्रमुख प्राइवेट सेक्टर बैंक है जिसकी देश भर में हज़ारो branches है. AXIS Bank ने हाल ही में एक नयी सेवा लांच की है जिससे कोई भी व्यक्ति कुछ ही मिनट में घर बैठे अपने मोबाइल से बेसिक Savings Account open कर सकता है. इस सेवा का नाम है AXIS Bank ASAP Savings Account.

AXIS Bank ASAP savings account में ASAP का मतलब है As Soon As Possible जिसका हिन्दी अर्थ है जितनी जल्दी हो सके मतलब जल्दी से खुलने वाला बचत खाता. AXIS Bank ASAP savings account खोलने के लिए आपको किसी भी प्रकार के paper work की जरुरत नहीं. ये bank account open करना पूरी तरह digital और paperless है. इसके लिए आपको सिर्फ दो चीजो की जरुरत है Pan Card और Aadhaar Card

यदि आप तत्काल बैंक अकाउंट की जरुरत है तोह एक्सिस बैंक डिजिटल अकाउंट खोल सकते है खाता खुलने के तुरंत बाद आपको अपना बैंक अकाउंट नंबर और आईएफएससी कोड मिल जायेगा. इसके साथ ही इसमें आपको डेबिट कार्ड की भी सुविधा मिलती है.

also read : flipkart axis bank credit card review in hindi

AXIS Bank ASAP saving account कैसे खोले 

  • सबसे पहले आप AXIS Bank ASAP savings account opening पेज पर जाए.
  • यहाँ आपको तीन बॉक्सेस दिखाई देंगे जिसमे आपको अपना Mobile Number , Pan Card , Aadhaar number डालना है. यहाँ आपको वही मोबाइल नंबर डालना है जो आपके आधार कार्ड से लिंक है. terms and conditions को accept कर next पर क्लिक करे.


  • अगले step में आप अपना city सेलेक्ट करे.
  • अब आपके मोबाइल नंबर पर Aadhaar Based OTP आएगा उसे डालकर वेरीफाई करे और आगे बढे.

☺ Congratulation आपका ASAP savings account खुल गया है.

AXIS Bank ASAP saving account के फायदे 

  1. ये खाता आप जीरो बैलेंस के साथ खोल सकते है.
  2. खाता खोलने के लिए ब्रांच विजिट करने की जरुरत नहीं.
  3. इसमें आपको सामान्य बचत खाते से ज्यादा ब्याज मिलता है लगभग 6 % तक.
  4. कुछ ही मिनट में खाता खुल जाता है और अकाउंट नंबर भी मिल जाता है.
  5. इसमें Virtual Debit Card भी मिलता है जिससे आप ऑनलाइन शॉपिंग , बिल पेमेंट आदि काम कर सकते है आप चाहे तोह फिजिकल कार्ड के लिए भी आवेदन दे सकते है.
  6. AXIS Bank द्वारा दी जाने बहुत सारी सेवाए और ऑफर्स का लाभ.

also read : airtel axis bank credit card review in hindi


ये थी जानकारी AXIS Bank ASAP saving account की जिसमे आप कुछ ही मिनट में एक नया खाता खोल सकते है और सभी बैंकिंग सेवायो का लाभ उठा सकते है. ऑनलाइन ओपन किये गए बैंक अकाउंट को आपको साल भर के भीतर ही चुनी हुई एक्सिस बैंक ब्रांच जाकर फुल kyc करवानी होगी नहीं तोह आपका अकाउंट एक निश्चित समय के बाद बंद हो जायेगा. इसलिए अकाउंट खोलने के बाद जल्द ही ब्रांच जाकर kyc पूरी करले और बेफिक्र हो जाये. उम्मीद है ये जानकारी आपको जरुर पसंद आई होगी.


AXIS Bank ASAP saving account open in just 3 minutes.
और नया पुराने