Most Beautiful Bhojpuri Actress | सबसे खुबसूरत भोजपुरी हिरोइन

image credit - instagram


Most Beautiful Bhojpuri Actress | खुबसूरत भोजपुरी अभिनेत्री (हिरोइन)

भोजपुरी सिनेमा भारत में काफी लोकप्रिय है खासकर यूपी और बिहार में. बॉलीवुड की तरह भोजपुरी इंडस्ट्री में भी कई खुबसूरत अभिनेत्रियाँ है जिन्हें देखने के लिए विशेष तौर पर इनके चाहने वाले फिल्म देखने सिनेमा घर तक जाते है. इस पोस्ट में हम कुछ खुबसूरत भोजपुरी हिरोइनों के बारे में बात करने वाले है.

1. मोनालिसा अंतरा बिस्वास (Monalisa Antara Biswas)

मोनालिसा जिनका पूरा नाम अंतरा बिस्वास है भोजपुरी की सबसे खूबसरत अभिनेत्रीयों में शम्मिल है. सोशल मीडिया पर ये अपनी खुबसूरत और बोल्ड तस्बीरे शेयर करती रहती है. इनकी तस्वीरे इन्टरनेट पर खूब वायरल होती है. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के अलावा टीवी सीरियलों और रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है. इन्होए कलर्स टीवी के शो बिग बॉस से भी हिस्सा लिया था इन्हें इससे काफी ज्यादा पहचान मिली.

2. पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde)

पाखी हेगड़े ने भी भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है लेकिन इन्होने शुरुआत साउथ की फिल्मो और दूरदर्शन के सीरियल मै बनूगी मिस इंडिया से की थी. पाखी हेगड़े ने दिनेश लाल यादव , मनोज तिवारी समेत भोजपुरी के सभी दिग्गजों के साथ फिल्मे की है.


image credit - instagram

3. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खुबसुरत हिरोइन है. इनका नाम भोजपुरी की सबसे ज्यादा पसंदीदा अभिनेत्रियों में आता है. इन्होने अपने भोजपुरी फ़िल्मी करियर की शुरुआत दिनेश लाला यादव के साथ 2014 में फिल्म निरहुआ रिक्शावाला से की थी. ये भोजपुरी की सबसे महँगी अभिनेत्री भी मानी जाती है.

4. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

रानी चटर्जी ने काफी कम उम्र से ही फिमो में काम करना शुरू कर दिया था. इनकी पहली फिल्म मनोज तिवारी के साथ आई थी जिसका नाम ससुरा बड़ा पैसावाला था. रानी ने अब तक कई हिट भोजपुरी फिल्मो में काम किया है. इन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खुबसूरत हिरोइनों में गिना जाता है. सोशल मीडिया पर भी इनकी अच्छी खासा फैन फॉलोइंग है
.

सबसे खुबसूरत भोजपुरी हिरोइन | Beautiful Bhojpuri Actress


image credit - instagram

5. काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

काजल राघवानी भी बेहद खुबसूरत हिरोइन है. इन्होने भोजपुरी के साथ ही गुजराती फिल्मो में भी काम किया है. इन्होने सबसे ज्यदा फिल्मो खेसारी लाला यादव के साथ की है इनके साथ इनकी जोड़ी ने कई हित फिल्मे दी है. काजल रघ्वानी एक फिल्म का 25 से 30 लाख रूपया फीस लेती है.

6. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

श्वेता तिवारी हिंदी फिल्मो , टीवी सीरियल और कई सारे रियलिटी शोज में काम किया है. भोजपुरी में भी इन्होने काफी साड़ी फिल्मे की है. श्वेता तिवारी काफी खुबसूरत है और नियमित रूप से अपनी खुबसूरत तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.


7. अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मो बहुत ही मशहूर और सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाली अभिनेत्री है. अच्छी एक्टर होने के साथ ही ये गायक भी है इन्होने सारे गानों में अपनी आवाज़ दी है. फिल्मो के अलावा ये स्टेज शोज भी करती है जहाँ इन्हें देखने और सुनने के लिए लोगो की भारी भीड़ जमा हो जाती है. इन्होने कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था.

Bhojpuri Beautiful Actress Name List Photo

  1. Monalisa Antara Biswas
  2. Pakhi Hegde
  3. Amrapali Dubey
  4. Rani Chatterjee
  5. Kajal Raghwani
  6. Akshara Singh
  7. Shweta Tiwari
Also read :


Most Beautiful Bhojpuri Cinema Actresses.
और नया पुराने