सबसे गोरी हिरोइन कौन है | sabse gori heroine kaun hai


सबसे गोरी हिरोइन कौन है : बॉलीवुड की हिरोइनों को अपनी एक्टिंग के साथ ही खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है. बॉलीवुड की हिरोइनें काफी गोरी और सुंदर होती है जिन्हें देखने के लिए भी लोग फिल्म देखने जाते है. वैसे तोह सुन्दरता सभी में होती है लेकिन हमारे समाज में एक धारणा बन गयी जो गोरा है वही सुन्दर है और ये बात फिल्मो में तोह साफ़ नजर आती है क्यूंकि बॉलीवुड में अधिकतर गोरी अभिनेत्रियों का ही बोल बाला रहता है अगर कुछ हिरोइनों को छोड़ दे तोह ये बात बिल्कुल सही है.

आज की इस पोस्ट में हम आपको ऐसी ही कुछ हिरोइन के बारे में बताने वाले है जोकि दूध जैसी सफेद और गोरी है जिन्हें देखने के लिए इनके फैन हमेशा बेताब रहते है. चलिए जानते है ऐसी ही गोरी हिरोइन के बारे में (sabse gori heroine)

सबसे गोरी हिरोइन कौन है ?

1. तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया सबसे गोरी हिरोइन है. सबसे खुबसूरत हिरोइन की लिस्ट में तमन्ना भाटिया का नाम सबसे पहले आता है सुन्दरता और सफेदी में ये बॉलीवुड की सभी हिरोइनों को पीछे छोड़ देती है. तमन्ना वैसे तोह साउथ की फिल्मो में ज्यादा नजर आती है लेकिन इन्होने बॉलीवुड की भी कई फिल्मो में काम किया है. तमन्ना भाटिया ने "Bahubali" जैसी सुपरहिट फिल्म में काम किया है.




2. करीना कपूर

 करीना कपूर भी सबसे गोरी हिरोइन की लिस्ट में शामिल है इनकी बहन करिश्मा कपूर भी बहुत सुन्दर है. करीना ने बॉलीवुड में कई हित फिल्मो में काम किया है. इनकी शादी अभिनेता सैफ अली खान से हुई है इनके दो बेटे है. इन्होने "Jab We Met", "Golmaal 3", "Ra.one", "Agent Vinod" और Bodyguard जैसी फिल्मो में काम किया है.

3. कटरीना कैफ 

कटरीना कैफ को बॉलीवुड में barbie doll भी बोला जाता है ब्रिटिश मूल की कटरीना बॉलीवुड में सबसे टॉप की हिरोइन में गिनी जाती है . इन्होने बॉलीवुड में एक था टाइगर, सिंह इज़ किंग, नमस्ते लन्दन और Tiger 3 जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. कटरीना अपने white beauty के लिए भी जानी जाती है.



4. हंसिका मोटवानी

 हंसिका मोटवानी बहुत ही खुबसूरत और सबसे गोरी हिरोइन की लिस्ट में गिनी जाती है. इन्होने बॉलीवुड में "मनी है तोह हनी है" जैसी फिल्म की है. हंसिका ने साउथ की बहुत सारी फिल्मे की है.

सबसे गोरी बॉलीवुड अभिनेत्री | Sabse gori heroine kaun hai

और नया पुराने