सबसे खुबसूरत हिरोइन (अभिनेत्री) | Beautiful Bollywood Actress Name Photo

Most Beautiful Bollywood Actress: बॉलीवुड की अभिनेत्रीयाँ हमेशा से ही अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रही है चाहे वो पुराने ज़माने की फिल्मो की हो या आज के मॉडर्न योग की. आज की इस पोस्ट में हम कुछ ऐसी ही हिरोइनों के बारे में बात करने वाले है जिनकी खूबसूरती के चर्चे न केवल देश में बल्कि दुनियाभर में होते है.

सबसे खुबसूरत हिरोइन नाम लिस्ट फोटो  | Most Beautiful Bollywood Actresses

  1. Deepika Padukone
  2. Katrina Kaif
  3. Kiara Advani
  4. Shraddha Kapoor
  5. Alia Bhatt
  6. Disha Patani
  7. Jacquiline fernandez

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री | Most Beautiful Bollywood Actresses

1. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

most beautiful actress deepika padukone


Deepika Padukone की गिनती बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्रीयों में होती है. दीपिका ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मे दी है. इन्होने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख़ खान के साथ ओम शांति ओम फिल्म से की थी. दीपिका की गिनती बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रीयों में भी होती है. इनकी शादी अभिनेता रणवीर सिंह से हुई है.

2. कटरीना कैफ (Katrina Kaif)



Katrina Kaif को बॉलीवुड की बार्बी डॉल भी कहा जाता है ब्रिटिश मूल की कटरीना को ठीक से हिंदी बोलना भी नहीं आता था जब इन्होने अपने फ़िल्मी हिंदी फिल्म करियर की शुरुआत की थी लेकिन अपनी खूबसूरती से इन्होने लोगो को दीवाना बना दिया और कई सारी हिट फिल्मे भी दी. इन्होने मैंने प्यार क्यूँ किया . एक था टाइगर , भारत , नमस्ते लंदन जैसी फिल्मो में काम किया है.

3. जैकलीन फ़र्नांडिस (Jacquiline fernandez)

most beautiful bollwood hiroin


Jacquline Fernandez श्री लंका की रहने वाली है ये मिस श्री लंका का खिताब भी जीत चुकी है. बॉलीवुड में इनकी पहली फिल्म अल्लादीन थिजिसमे इन्होने अमिताभ बच्चन और रितेश देशमुख के साथ काम किया था. इन्होने किक , रेस 2 और हाउसफुल जैसी हिट फिल्मो में काम किया है.

4. दिशा पटनी (Disha Patani)

disha patani beautiful hiroin


Disha Patani को बॉलीवुड की सबसे फिट और खुबसूरत एक्ट्रेस में गिना जाता है. दिशा बॉलीवुड में कई सारी हिट फिल्मे दी है. ये अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खुबसूरत और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती है जिन्हें इनके फँस खूब लिखे करते है.

5. आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

alia bhatt beautiful actress


Alia Bhatt बॉलीवुड की सबसे क्यूट और खुबसूरत हिरोइन में से एक है. ये फिल्म निर्माता निर्देशक महेश भट्ट की बेटी है. अलिया ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कारन जोहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ दी इयर से की थी. इन्होने अभिनेता रणवीर कपूर से शादी की है. 

6. किअरा अडवाणी (Kiara Advani)

most beautiful actress kiara advani


Kiara Advani बेहद खुबसूरत हिरोइन (अभिनेत्री)  है. 2019 में आई कबीर सिंह जोकि उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी से इन्हें काफी प्रसिद्धि मिली. इन्होने शेरशाह , भूलभुलैया 2 , कलंक , लक्ष्मी बम और इंदु की जवानी जैसी फिल्मो में काम किया है. साल 2022 में इन्होने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी की थी.

7. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)

shraddha kapoor beautiful heroin


श्रद्धा कपूर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी है. श्रद्धा बेहद खुबसूरत है. इन्होने बॉलीवुड में तू झूठी मै मक्कार , ABCD 2 जैसी फिल्मो में काम किया है. सोशल मीडिया पर इनकी काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.


बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत हिरोइन (अभिनेत्री). Most Beautiful Bollywood Actress Photo name list. khubsurat hiroin ki photo. allhindibuzz.blogspot.com
और नया पुराने