Karur Vysya Bank Balance Inquiry & Mini Statement Check Number

karur vysya bank balance check number

Karur Vysya Bank Balance Enquiry : इस पोस्ट में आप जानेंगे की कैसे आप अपना Karur Vysya Bank का अकाउंट बैलेंस और मिनी स्टेटमेंट एक मिस कॉल द्वारा पता कर सकते है.करुर वयस्या बैंक भारत का एक प्रमुख कमर्शियल बैंक है. इसका हेड ऑफिस करुर, तमिल नाडू में है. ये बैंक 100 साल से ज्यादा पुराना है इसकी स्थापना 1916 में हुयी थी. इस बैंक की हजारो शाखाये और एटीएम देशभर में मौजूद है.

Karur Vysya Bank Balance Inquiry & Mini Statement Check Number

Karur Vysya Bank ने अपने कस्टमर्स की सुविधा के लिए मिस्ड कॉल बैंकिंग की भी सुविधा दे रखी है. बैंक ने कुछ नंबर्स जारी किये है जिनपर मिस्ड काल देकर आप अपना अकाउंट बैलेंस और मिनी स्टेटमेंट घर बैठे ही कभी भी चेक कर सकते है.

also read : corporation bank missed call balance check number

Karur Vysya Bank की मिस्ड कॉल बैंकिंग सर्विस का उपयोग करने के लिए सबसे पहले आपको अपना मोबाइल नंबर बैंक में रजिस्टर करना होगा. क्यूंकि इस सर्विस का उपयोग आप उसी मोबाइल नंबर से कर पायेंगे जो नंबर बैंक में रजिस्टर है.

Karur Vysya Bank Balance Check Number : 09266292666

अपना अकाउंट बैलेंस चेक करने के लिए आप अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से ऊपर दिए नंबर पर मिस्ड कॉल दे. कुछ ही देर में आपके मोबाइल पर एक SMS आएगा जिसमे आपको अपने खाते में मौजूद वर्तमान बैलेंस पता चल जायेगा.

also read : jan dhan account bank balance check number


Karur Vysya Bank Mini Statement Check Number : 09266292665

अपना अकाउंट स्टेटमेंट चेक करने के लिए जिसमे आपको आपके खाते में हुए "Last 3 Transactions" की जानकारी मिलेगी अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से ऊपर दिए बैंक के नंबर पर मिस्ड कॉल दे. आपको SMS के माध्यम जानकारी मिल जाएगी.

तोह दोस्तों ये थी जानकारी KVB बैंक में मिस्ड कॉल से बैलेंस कैसे चेक करे के बारे में. इस सर्विस से जुडी किसी भी प्रकार दिक्कत या और अधिक जानकारी के लिए आप अपनी बैंक ब्रांच में संपर्क करे या कस्टमर केयर को कॉल भी कर सकते है.

KVB Customer Care : 1860 258 1916 (Charges Applicable)

Krur Vysya Bank Official Website Address - https://www.kvp.co.in

FAQs :- अक्सर पूछे जाने वाले सवाल 

Q. करुर वैश्य बैंक बैलेंस मोबाइल से कैसे पते करे 

Ans. करुर वैश्य बैंक बैलेंस मोबाइल से पता करने के लिए आप बैंक के नंबर 09266292666 पर मिस्ड कॉल देकर पता कर सकते है.
और नया पुराने