Corporation Bank का बैलेंस चेक करने का नंबर

corporation bank balance enquiry number

कारपोरेशन बैंक बैलेंस इन्क्वारी टोल-फ्री नंबर

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है की कैसे आप सिर्फ एक मिस्ड कॉल देकर अपना  कारपोरेशन बैंक का बैलेंस पता कर सकते है. Corporation bank देश का एक प्रमुख पब्लिक सेक्टर बैंक है जिसका हेड ऑफिस मंगलौर में है पुरे देश में इसकी 2600 शाखाये है और 3000 से ज्यादा एटीएम है.

दोस्तों अगर आपका bank account भी Corporation Bank में है तोह आप भी इसकी missed call balance check सर्विस का लाभ उठा सकते है इसके लिए सिर्फ आपको अपना mobile number अपनी bank ब्रांच में जाकर रजिस्टर करना होगा. इसके बाद आप कभी भी कही से भी अपने registered mobile number से मिस्ड कॉल देकर अपना बैलेंस जान सकते है.

जैसा की आप जानते है corporation bank का बैलेंस पता करने के और भी कई तरीके है जैसे net banking , एटीएम , mobile banking , m-passbook लेकिन इनमे सबसे आसान तरीका मिस्ड कॉल सर्विस ही है. सबसे बड़ी बात ये की इसके लिए आपको किसी भी प्रकार का कोई चार्ज नहीं देना पड़ता ये सेवा सभी खाताधारको के लिए निशुल्क है.


Corporation Bank Balance Inquiry number 


09268892688

ऊपर दिए गए number पर आपको अपने registered mobile number से कॉल करने पर आपको बेल सुनाई देगी और आपकी कॉल ऑटो डिसकनेक्ट हो जाएगी इसके बाद आपके mobile पर एक sms आएगा जिसमे आपको अपना account बैलेंस पता चकल जायेगा.

Corporation Bank Balance Check करने के अन्य तरीके 

एटीएम मशीन - किसी भी एटीएम पर जाकर अपना कारपोरेशन बैंक एटीएम कार्ड इन्सर्ट करे और balance enquiry के आप्शन को सेलेक्ट करे. mpin डालकर कन्फर्म करे. सामने screen आपका balance की जानकरी दिख जाएगी. आप इसकी प्रिंट पर्ची भी ले सकते है.

मोबाइल बैंकिंग या इन्टरनेट बैंकिंग - यदि आप कारपोरेशन मोबाइल बैंकिंग या नेट बैंकिंग सर्विस का उपयोग कर रहे है तोह यहाँ से भी आप कभी भी अपना वर्तमान बैलेंस पता कर सकते है. इसके लिए आपको बैलेंस इन्क्वायरी वाले आप्शन पर जाना होगा.

Corporation Bank Customer Care number


1800 425 3555 

किसी भी प्रकार की और अधिक जानकारी के लिए आप corporation bank के कस्टमर केयर पर कॉल कर सकते है या फिर अपने bank ब्रांच में भी संपर्क कर सकते है. 

Corporation Bank website –  https://www.corpbank.com



Corporation Bank balance check missed call number. Corporation bank balance enquiry number information in hindi.
और नया पुराने