यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया कस्टमर केयर नंबर

union bank of india UBI customer care number

Union Bank of India Customer Care Number : यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया भारत के सबसे बड़े पब्लिक सेक्टर बैंक में से एक है. यूनियन बैंक की ब्रान्चेस और हज़ारो एटीएम देशभर में मौजूद है. यूनियन बैंक अपने कस्टमर्स को सभी प्रकार की बैंकिंग सुविधाए उपलब्ध करा रहा है.

यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया ने अपने कस्टमर्स की सुविधा के लिए कस्टमर केयर टोल फ्री नंबर जारी किये है जिस पर कोई भी व्यक्ति कॉल कर अपनी समस्या दर्ज करा सकता है और उनका समाधान भी पा सकता है. ये सेवा चौबीसों घंटे चालू रहती है आप किसी भी समय बैंक से संपर्क कर सकते है.

यूनियन बैंक कस्टमर केयर टोल फ्री नंबर 

1800 22 2244 (toll-free)

1800 208 2244 (toll-free)


टोल फ्री नंबर के अलावा एक अन्य भी जारी किया है जिस पर कॉल करने पर आपको चार्ज लगेगा टोल फ्री नंबर पर संपर्क ना होने पर आप इस पर कॉल कर सकते है. इस नंबर पर भी आप कभी कॉल कर सकते है.

080 25300175


यूनियन बैंक कस्टमर केयर ईमेल आईडी 

फ़ोन कॉल के अलावा आप चाहे तोह बैंक को ईमेल भेज कर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है और सवाल भी पूछ सकते है. यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया कस्टमर केयर ईमेल आईडी है.

customercare@unionbankofindia.com

यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया हेड ऑफिस 

आप पत्र के माध्यम से भी संपर्क कर सकते है बैंक का पता निम्लिखित है

यूनियन बैंक भवन , 239,
विधान भवन मार्ग,
नरीमन पॉइंट , मुंबई,
महाराष्ट्र, इंडिया – 400 021


यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया की ब्रांच बंद या हॉलिडे होने पर किसी भी प्रकार की समस्या होने पर आप बैंक के कस्टमर केयर नंबर के माध्यम से तत्काल संपर्क कर सकते है और अपनी समस्या व् शिकायत के बारे में बता सकते है.

(नोट - ऊपर दिए गए कस्टमर केयर नंबर्स में बदलाव संभव है किसी भी प्रकार का बदलाव होने पर हम इस पोस्ट को अपडेट करते रहेंगे नवीनतम जानकारी के लिए बैंक की ऑफिसियल वेबसाइट पर विजिट करे.)

ये भी पढ़े -

यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया का कस्टमर केयर नंबर क्या है. यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया कस्टमर केयर नंबर की जानकारी. UBI customer care contact number. Union Bank of India Complain number.
और नया पुराने