आईसीआईसीआई बैंक बैलेंस चेक नंबर | ICICI Bank Balance Enquiry

icici bank balance enquiry number

ICICI Bank Balance Enquiry : दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है की कैसे आप अपना आईसीआईसीआई बैंक का अकाउंट बैलेंस एक मिस्ड कॉल देकर पता कर सकते है. आईसीआईसीआई बैंक ने अपने सभी कस्टमर्स की सुविधा के लिए एक नंबर जारी किया है जिसके जरिये आप अपने खाते का विवरण जान सकते है.

ICICI Bank Balance Check Missed Call Number 

आईसीआईसीआई बैंक मिस्ड कॉल बैलेंस चेक सर्विस का उपयोग करने के लिए आपको अपना मोबाइल नंबर बैंक में रजिस्टर करना होगा. SMS banking के लिए रजिस्टर्ड नंबर से ही आप बैंक के नंबर पर मिस्ड कॉल दे सकते है. इसलिए इस सेवा का प्रयोग करने के लिए अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करना ना भूले.

also read : HDFC bank balance check number

ICICI Bank Balance Enquiry Toll-Free Number 

अपना अकाउंट बैलेंस जानने के लिए आप निचे दिए गए नंबर पर मिस्ड कॉल करे 

9594 612 612

इस नंबर पर रजिस्टर्ड मोबाइल से कॉल करने पर आपको घंटी सुनाई पड़ेगी और आपकी कॉल अपने आप कट हो जाएगी अब कुछ ही देर में आपके मोबाइल पर एक message प्राप्त होगा जिसमे आपको अपने खाते में मौजूद amount की जानकारी मिलेगी.

ICICI Bank SMS बैंकिंग से बैलेंस कैसे चेक करे

ICICI bank का balance आप message भेजकर भी पता कर सकते है इसके लिए आपको अपने मोबाइल से एक मेसेज सेंड करना होगा अपने मोबाइल के मेसेज बॉक्स में जाकर टाइप करे “IBAL” और इसे भेज दे 9215676766  पर. मोबाइल सन्देश के जरिये आपको account balance की जानकारी मिल जाएगी.

also read : Axis bank balance check number

ICICI bank mini statement check number

आईसीआईसीआई बैंक का मिनी स्टेटमेंट जिसमे आपको अपने खाते में हुए "last 3 transactions" की जानकारी मिलेगी. इसे भी आप मिस्ड कॉल से पता कर सकते है इसके लिए आप निचे लिखे नंबर पर मिस्ड कॉल दे.

मिनी स्टेटमेंट चेक नंबर :  9594 613 613

दोस्तों ये थी जानकारी आईसीआईसीआई बैंक मिस्ड कॉल बैलेंस चेक सर्विस की. मिस्ड कॉल के अलावा और भी कई तरीके है जैसे – एटीएम . नेट बैंकिंग , मोबाइल बैंकिंग , पासबुक एंट्री जिसके जरिये भी आप अपना अकाउंट बैलेंस जान सकते है. किसी भी प्रकार की और अधिक जानकारी के लिए आप बैंक से संपर्क कर सकते है.

also read : federal bank balance enquiry number
और नया पुराने