एचडीएफसी बैंक बैलेंस चेक नंबर | HDFC Balance Enquiry Number


HDFC Bank Balance Check Number : आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है की HDFC Bank के कस्टमर्स कैसे सिर्फ एक मिस कॉल के जरिये अपना bank account balance पता कर सकते है.

एचडीएफसी बैंक बैलेंस चेक करने का नंबर

HDFC Bank भारत का प्रमुख पब्लिक सेक्टर बैंक है. देशभर में इसकी हज़ारो शाखाये और एटीएम मौजूद है. HDFC Bank अपने कस्टमर्स को आधुनिक बैंकिंग की सभी सुविधाए उपलब्ध करा रहा है. अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए HDFC Bank ने मिस्ड कॉल के जरिये account balance check करने की सुविधा भी दे रखी है.

यदि आप एचडीएफसी बैंक अकाउंट खोलना चाहते है तोह आप online ही ये काम कर सकते है. अकाउंट ओपन करने के बाद आप video kyc भी कर सकते है.

HDFC Bank Balance Enquiry Missed Call Number 


1800 270 3333

ऊपर दिए गए नंबर पर अपने registered mobile number से कॉल करने पर बेल सुनाई देगी और आपकी कॉल ऑटो डिसकनेक्ट हो जाएगी अब कुछ ही देर में आपके mobile पर एक SMS आएगा जिसमे आपको अपने account balance के जानकारी मिलेगी.

यहाँ पर आपको एक बात ध्यान रखनी है आपको उसी मोबाइल से miss call करना है जो नंबर बैंक में registered है यदि आपने अभी तक अपना फ़ोन नंबर बैंक में registered नहीं किया तोह पहले bank branch में जाकर कर ले. इस सेवा के लिए आपको किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं देना पड़ता.

HDFC Bank Mini Statement Check Number


1800 270 3355


बैलेंस चेक करने की तरह ही आप अपने खाते में हुए "Last 5 transactions" के बारे में भी जान सकते है इसके लिए आपको ऊपर दिए mini statement check वाले नंबर पर मिस्ड कॉल देना है. एक sms के माध्यम आपको अपने खाते में हुए transaction के जानकारी मिल जाएगी.

तोह दोस्तों ये थी जानकारी HDFC Bank में मिस्ड कॉल से account balance कैसे पता करे की वैसे account balance पता करने के और भी तरीके है जैसे – net banking , एटीएम आदि लेकिन इन सबमे सबसे तेज और सरल तरीका मिस कॉल सर्विस ही है.


HDFC Bank Balance Enquiry & Mini Statement Check Missed Call Numbers.
और नया पुराने