एक्सिस बैंक बैलेंस और मिनी स्टेटमेंट चेक नंबर

axis bank balance check

Axis Bank Balance Enquiry Toll-Free Number : इस पोस्ट में आप जानेंगे की एक्सिस बैंक का अकाउंट बैलेंस मोबाइल से मिस कॉल द्वारा कैसे पता करे.

एक्सिस बैंक भारत का प्रमुख प्राइवेट सेक्टर बैंक है. आधुनिक बैंकिंग में ये देश के top banks की लिस्ट में आता है. Axis Bank अपने सभी खाताधारको को Missed Call देकर SMS के द्वारा bank account balance check करने की सुविधा भी देता है यदि आपका savings account Axis Bank में है तोह आप भी इस सेवा का लाभ उठा सकते है.

एक्सिस बैंक में SMS के माध्यम से बैंक बैलेंस पता करने के लिए आपको अपना मोबाइल नंबर बैंक में register करना होगा क्यों की आप उसी फ़ोन नंबर से अपना अकाउंट बैलेंस पता कर सकते है जो बैंक अकाउंट से लिंक है और बैंक में registered है इस लिए अगर आपने मोबाइल नंबर बैंक में नहीं दिया है तोह सबसे पहले बैंक जाकर अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करा ले.

Axis Bank Missed Call Bank Balance Check सुविधा अपना अकाउंट बैलेंस पता करने के लिए सबसे आसान और मुफ्त सेवा है. अन्य किसी साधन जैसे नेट बैंकिंग से बैलेंस पता करने के लिए आपको इन्टरनेट कनेक्शन, स्मार्ट फ़ोन की जरुरत पड़ती है लेकिन missed call तोह आप अपने बेसिक कीपैड फ़ोन से भी दे सकते है और अपना bank बैलेंस SMS के माध्यम से पता कर सकते है.

also read : airtel axis bank credit card review in hindi


एक्सिस बैंक बैलेंस और मिनी स्टेटमेंट चेक टोल फ्री नंबर 


Axis Bank Account Balance Check Missed Call Number

Balance Enquiry Number – 1800 419 5959


ऊपर दिए गए नंबर पर आपको अपने registered mobile number से missed call देना है और कॉल काटने के कुछ ही देर बाद एक SMS आपके मोबाइल पर आएगा जिसमे आपको अपना अकाउंट बैलेंस पता चल जायेगा.

Axis Bank Account Mini Statement Missed Call Number

For Mini Statement – 1800 419 6969


ऊपर दिए गए Mini Statement number पर आप missed call देकर अपने खाते में हुए last five transaction की details पता कर सकते है. इस सर्विस में भी आपको SMS के माध्यम से मिनी स्टेटमेंट प्राप्त होता है. ये सर्विस भी बिक्कुल फ्री है यानि इसके लिए आपको किसी भी प्रकार का कोई चार्ज नहीं देना पड़ेगा.

दोस्तों ये थी Axis Bank में Missed Call से account balance check और Mini Statement कैसे प्राप्त करे की पूरी जानकारी . उम्मीद है ये पोस्ट आपके लिए जरुर मददगार साबित होगी.

also read : flipkart axis bank credit card review in hindi

नोट : ऊपर दिए गए नंबरों में समय के साथ बदलाव संभव है कोई भी परिवर्तन होने पर हम पोस्ट को अपडेट करते रहेंगे फिर भी यदि आपको कोई दिक्कत हो तोह अपने एक्सिस बैंक की ब्रांच में संपर्क कर सकते है.
और नया पुराने