IDBI बैंक बैलेंस और मिनी स्टेटमेंट चेक नंबर

idbi bank balance enquiry number

IDBI Bank Balance Enquiry Number : दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है कैसे आप एक मिस्ड कॉल देकर अपना IDBI Bank का account balance और mini statement प्राप्त कर सकते है. अगर आपका bank account भी IDBI Bank में है तोह आप भी इसकी missed call balance and statement check service का लाभ जरुर उठाये.

आईडीबीआई बैंक का अकाउंट बैलेंस चेक करने का नंबर 

जैसा की आप जानते है मिस्ड कॉल के जरिये अकाउंट बैलेंस पता करना सबसे आसान तरीका hai इसके लिए सिर्फ आपको अपना mobile number IDBI Bank में registered करना होगा. यदि आपका फ़ोन पहले से ही registered है तोह आपको कुछ करने की जरुरत नहीं. IDBI Bank में मिस्ड कॉल से बैलेंस पता करने के लिए आपको किसी भी प्रकार का कोई चार्ज नहीं देना पड़ता ये सर्विस बिलकुल मुफ्त है.

also read : ICICI bank balance enquiry number

IDBI Bank Balance Check Missed Call Number

18008431122

ऊपर दिए नंबर पर आपको अपने registered mobile number से मिस्ड कॉल देनी है. मिस्ड देने के कुछ देर बाद आपके mobile पर एक SMS आएगा जिसमे आपको अपना account balance पता चल जायेगा.

IDBI Bank Mini Statement Check Number

18008431133

IDBI Bank में mini statement के लिए आप ऊपर दिए नंबर पर मिस्ड कॉल दे. आपके mobile पर एक SMS प्राप्त होगा जिसमे आपको अपने खाते में हुए last 5 transactions की जानकारी मिल जाएगी.

IDBI Bank Customer Care Number – 1800 209 4324

IDBI Bank Website – https://www.idbi.com/index.asp



also read : nainital bank balance enquiry number

ये थी जानकारी IDBI bank में मिस्ड कॉल के जरिये account balance और mini statement पता करने की. उम्मीद है जानकारी आपको पसंद आई होगी. किसी भी प्रकार की और अधिक जानकारी के लिए आप कस्टमर केयर नंबर पर कॉल या बैंक के वेबसाइट पर जा सकते है.
और नया पुराने