पूर्वांचल बैंक बैलेंस चेक करने का नंबर


Purvanchal Bank Balance Check Missed Call Number - इस पोस्ट में म आपको बताने वाले है की पूर्वांचल बैंक का अकाउंट बैलेंस सिर्फ एक मिस्ड कॉल देकर कैसे पता करे. पूर्वांचल बैंक, उत्तर प्रदेश राज्य का प्रमुख बैंक है. इसका हेड ऑफिस गोरखपुर में स्थित है. भारत सरकार द्वारा दो क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों के विलय से एक नए बैंक के स्थापना की गयी जिसका नाम पूर्वांचल बैंक रखा गया. पूर्वांचल बैंक की शाखाये मुख्य रूप से राज्य के उत्तरपूर्वी इलाको में है.

पूर्वांचल बैंक बैलेंस चेक करने का नंबर 

पूर्वांचल बैंक ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए एक नंबर जारी किया है जिसपर कोई भी व्यक्ति जिसका पूर्वांचल बैंक में खाता है अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से बैंक के नंबर पर कॉल कर अपने खाते की बकाया राशि (बैलेंस) पता कर सकता है.


Puvanchal Bank Balance Enquiry Number 

092665 92669


ऊपर दिए पूर्वांचल बैंक के नंबर पर आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से कॉल करना है. मिस्ड कॉल देने के कुछ समय पश्चात आपके मोबाइल पर एक सन्देश प्राप्त होगा जिसमे आपको अपना वर्तमान बैंक बैलेंस पता चल जायेगा.

पूर्वांचल बैंक में मोबाइल नंबर कैसे रजिस्टर करे

आप उसी नंबर से बैंक में मिस्ड कॉल देकर बैलेंस पता कर सकते है जो नंबर पूर्वांचल बैंक में रजिस्टर्ड है यदि आपने अभी तक अपना नंबर रजिस्टर नहीं किया है तोह आप अपने बैंक ब्रांच में जाकर कुछ ही देर में ये काम करा सकते है.


मित्रो यदि आप किसी ऐसी जगह रहते है जहाँ से आपकी बैंक ब्रांच और एटीएम काफी दूर है तोह आप मिस्ड कॉल सर्विस का उपयोग जरुर करे इससे आप कभी भी कही से भी अपना खाते की जानकारी प्राप्त कर सकते है. सभी कस्टमर्स के लिए ये सेवा बिलकुल निशुल्क है इसके लिए आपको अलग से कुछ भी चार्ज नहीं देना पड़ता.


Purvanchal Bank Head Office Address :-


Buddha Vihar Commercial Scheme
Taramandal , Gorakhpur , Uttar Pradesh
PIN – 273018


Website – https://www.purvanchalbank.com



Purvanchal bank balance enquiry number. Purvanchal bank missed call number

और नया पुराने