केनरा बैंक कस्टमर केयर नंबर | canara bank customer care

canara bank customer care number

Canara Bank Customer Care Number : केनरा बैंक ने अपने कस्टमर्स को बैंकिंग सम्बंधित शिकायत और समाधान के लिए कस्टमर केयर की सेवा दे रखी है आप ब्रांच में काम बंद होने के बाद बैंकिंग सम्बन्धी पूछताछ के लिए इन नंबर्स पर कांटेक्ट कर अपनी समस्या का समाधान पा सकते है. इस पोस्ट में हम सभी सर्विसेज के कस्टमर केयर नंबर्स की जानकारी देने वाले है.

केनरा बैंक कस्टमर केयर का नंबर क्या है

केनरा बैंक भारत का एक प्रमुख पब्लिक सेक्टर बैंक है. इसका हेड क्वार्टर बैंगलोर , कर्नाटक में है. इसकी स्थापना १९०६ में हुई थी और इसका राष्ट्रीयकरण भारत सर्कार द्वारा १९६९ में किया गया था. केनरा बैंक की पुरे देश में हज़ारो शाखाये और एटीएम मौजूद है. केनरा बैंक अपने कस्टमर्स को सभी प्रकार की आधुनिक बैंकिंग सुविधाए मुहैया करा रहा है.

केनरा बैंक में अपने कस्टमर्स की सुविधा के लिए एक टोल फ्री कस्टमर केयर नंबर भी जारी किया है. इस नंबर पर आप कभी भी कॉल कर अपनी समस्या या शिकायत दर्ज करा सकते है और उसका समाधान भी पा सकते है. बैंक ब्रांच में काम का समय निश्चित होता है और अवकाश भी रहता है इसलिए बैंक ने हर समय आपकी सहायता के लिए कस्टमर केयर नंबर जारी किये है.

केनरा बैंक कस्टमर केयर टोल फ्री नंबर

Canara Bank Customer Care Toll Free Number : 1800 425 0018

ऊपर दिए केनरा बैंक के नंबर पर किसी भी समय 24/7/365 कॉल कर अपनी समस्या या शिकायत के सम्बन्ध में जानकारी हासिल कर सकते है.

केनरा बैंक पर्सनल लोन कस्टमर केयर नंबर

Canara Bank Personal Loan Toll- Free Number : 1800 425 2470

केनरा बैंक नेट बैंकिंग कस्टमर केयर नंबर

Canara Bank Customer Care Number for Net Banking : 1800 425 1906

केनरा बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड कस्टमर केयर टोल फ्री नंबर

Canara Bank Debit Card & Credit Card Customer Care Number : 1800 425 2470

यदि आपको भी बैंकिंग सम्बन्धी कोई भी जानकारी या शिकायत दर्ज करनी है तोह आप इन नंबर पर संपर्क कर सकते है. सभी कस्टमर केयर नंबर टोल फ्री है इसलिए आपको कॉल का कोई भी चार्ज नहीं लगेगा. यदि आप कस्टमर केयर कॉल सेण्टर की सुविधा से सन्तुष्ट नहीं है तोह आप पोस्ट से माध्यम से अपनी शिकायत हेड ऑफिस को भेज सकते है. हेड ऑफिस का पता नीचे दिया गया है.


केनरा बैंक हेड ऑफिस एड्रेस

Canara Bank
#112, J.C Road, Head Office,
Bangalore – 560002
Karnataka.



नोट : केनरा बैंक कस्टमर केयर नंबर पोस्ट लिखते समय की जानकारी के अनुसार दिए गए है. इनमे बदलाव भी संभव है.कोई भी बदलाव होने पर हम पोस्ट अपडेट करते रहेंगे. किसी भी प्रकार की और अधिक जानकारी के लिए आप अपनी बैंक ब्रांच में संपर्क कर सकते है.


canara bank customer care toll-free number
और नया पुराने