Free PC games download करने की best websites

free pc games download sites

Free PC Games Download Sites : दोस्तों विडियो गेम खेलना किसे पसंद नहीं होता यदि आपके पास PC या laptop है तोह आप भी उसमे games तोह जरुर खेलते होंगे. इन्टरनेट पर तमाम ऐसी websites मौजूद है जो आपको free में computer games download करने का आप्शन देती है लेकिन दोस्तों internet पर मौजूद आधे से ज्यादा वेबसाइट fake और malicious software वाली होती है.

इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी वेबसाइट्स के बारे में बताने वाले है जहाँ से आप अपनी पसंद का कोई भी game free में डाउनलोड कर सकते है. ये साईट पूरी तरह safe और virus free मानी जाती है. जहाँ से आप विभिन्न category के low और high quality गेम्स free में download कर खेल सकते है.

  1. Gametop
  2. My Real Games
  3. Softonic
  4. My Play City

Free PC games download करने की best websites

1. Gametop 

Gametop सबसे पॉपुलर games downloading साईट है यहाँ से आप बहुत सारी category के games बिलकुल free में डाउनलोड कर सकते है. इस साईट पर आपको games का full version मिल जाता है. gametop एक secure वेबसाइट मानी जाती है इसमें regular basis पर नए games add होते रहते है. इस साईट पर आपको काफी कम साइज़ के games मिल जाते है जिन्हें आप normal pc पर भी खेल सकते है.

also read : top fashion and lifestyle shopping sites in India

2. My Real Games 

My real games ये भी काफी बढ़िया वेबसाइट है जहाँ आपको अलग – अलग केटेगरी के गेम्स free में download के लिए मिल जाते है. इस साईट पर आपको – racing, adventure, puzzle जैसी केटेगरी के तमाम गेम्स मिल जायेंगे. गेम डाउनलोड करने से पहले आप उसका preview भी चेक कर सकते है.

3. Softonic 

Softonic पर आपको free और paid दोनों तरह के games download करने को मिल जाते है. दोस्तों इस साईट पर आपको बहुत सारे games मिल जायेगे जिन्हें आप full version में डाउनलोड कर सकते है. pc के साथ ही android device के लिए भी games डाउनलोड कर सकते है. यहाँ से आप GTA ( Grand Theft Auto ) जैसे high quality games भी डाउनलोड कर सकते है.

4. My Play City 

Myplaycity पर आप online games खेल सकते है साथ ही कई तरह के गेम्स डाउनलोड कर offline भी खेल सकते है. इस साईट पर आपको बहुत सारी categoryजैसे – puzzle, shooting, hidden objects, driving आदि बहुत सारे गेम्स मिल जायेगे. ये वेबसाइट आपको virus free games डाउनलोड कराने का दावा करती है.

also read : top 5 free email service providers

दोस्तों ये थी कुछ top websites जहाँ से आप अपने कंप्यूटर के लिए फ्री में गेम्स डाउनलोड कर सकते है किसी भी गेम का crack version कभी मत डाउनलोड करे ऐसा करना आपकी pc की security के लिए खतरनाक हो सकता है. अपने computer में anti virus  का प्रयोग जरुर करे.

और नया पुराने