मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक एटीएम कार्ड कैसे बनवाए

madhya pradesh gramin bank atm card apply

Madhya Pradesh Gramin Bank ATM Card Apply : इस पोस्ट में आप जानेंगे की मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक का एटीएम कार्ड के लिए आवेदन कैसे करते है और नया एटीएम कार्ड आपको कितने दिन में प्राप्त होगा.

मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक राज्य का प्रमुख regional rural bank (rrb) है. यदि आपका बचत खाता इस बैंक में है और आप अभी तक एटीएम कार्ड का इस्तेमाल नहीं कर रहे है तोह आप अपने अकाउंट के लिए नए एटीएम कार्ड का आवेदन क्र सकते है. एटीएम कार्ड आज के समय में बहुत काम आता है डिजिटल पेमेंट (cashless payment) के ज़माने में सभी के पास एटीएम कार्ड होना जरुरी हो गया है.

मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक एटीएम कार्ड कैसे बनवाए | madhya pradesh gramin bank atm card apply

Madhya Pradesh Gramin ATM card बनवाने के लिए आपको अपनी बैंक ब्रांच में विजिट करना होगा. बैंक में जाकर आपको एटीएम आवेदन करने के लिए एप्लीकेशन फॉर्म मांग लेना है इस फॉर्म को सही – सही भरकर बैंक में जमा कर देना है. आवेदन पत्र में आपको अपना नाम , पता , मोबाइल नंबर और खाता नंबर लिखकर अपने हस्ताक्षर करने है.

आवेदन फॉर्म की जगह आप सादे कागज़ पर नए MPGB एटीएम कार्ड जारी करने के लिए प्रार्थना पत्र लिखकर भी दे सकते है. आपको कैसे आवेदन करना होगा इस बारे में जानकारी आपको बैंक से ही मिल जाएगी.

Madhya Pradesh Gramin Bank ATM Card कितने दिन में आता है

मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक एटीएम कार्ड आवेदन करने बाद 15 से 20 दिन में आपके दिए पते पर भेज दिया जाता है. अगर एक महीने के अन्दर एटीएम कार्ड प्राप्त ना हो तोह अपने बैंक में जाकर इस बारे में जानकारी जरुर ले. किसी भी प्रकार की अधिक जानकारी के लिए आपके बैंक के कस्टमर केयर नंबर पर कॉल कर सकते है.

Madhya Pradesh Gramin Bank Customer Care Number – 1800 2336 295 / 0731 2445333

Official website address – https://mpgb.co.in


ये थी जानकारी madhya pradesh gramin bank atm card के लिए अप्लाई कैसे करते है उम्मीद है ये पोस्ट आपके जरुर काम आई होगी.

also read : Madhyanchal Gramin Bank Balance Check Number


mpgb atm card apply. allhindibuzz.blogspot.com

और नया पुराने