City Union Bank (CUB) Balance Check Number

city union bank balance enquiry number

City Union Bank Balance Check Missed Call Number

नमस्कार दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है की सिटी यूनियन बैंक के कस्टमर्स किस तरह मोबाइल से सी अपना अकाउंट बैलेंस चेक कर सकते है दोस्तों अगर आपका बैंक अकाउंट भी सिटी यूनियन बैंक में है तोह आप भी इसकी missed call balance check service का उपयोग जरुर कीजिये.

City Union Bank भारत का एक प्रमुख पब्लिक सेक्टर का बैंक है इस बैंक का हेड ऑफिस कुम्भ्कोनम , तमिल नाडू में है. सिटी यूनियन बैंक आपको सभी तरह की आधुनिक और digital banking सेवाए प्रदान करता है. इस बैंक में आप अपना सेविंग अकाउंट , करंट अकाउंट , फिक्स्ड डिपाजिट खोल सकते है साथ ही एटीएम कार्ड , चेक बुक और लोन वगैरह की सुविधा का भी लाभ ले सकते है.

Also read : madhyanchal gramin bank balance check number

City Union Bank Balance Enquiry Toll-Free Number

City Union Bank का बैलेंस पता करने के लिए आपको अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से नीचे दिए गए बैंक के नंबर पर मिस्ड कॉल देनी है.

9278177444

बैंक के नंबर पर मिस्ड कॉल करने के कुछ ही देर बाद आपके mobile phone पर एक SMS आएगा जिसमे आपको अपना account balance पता चल जायेगा.

मिस्ड कॉल से City Union Bank balance check service का लाभ आप अपने registered mobile number से ही मिस्ड कॉल कर ले सकते है इसलिए इस service का उपयोग करने से पहले अपना मोबाइल नंबर बैंक में रजिस्टर करना ना भूले.


City Union Bank पता करने के अन्य तरीके

City Union Bank का balance check करने के और कई तरीके है लेकिन इनके लिए आपके पास internet connection होना चाहिए या फिर आपको घर से बाहर जान होगा. इन तरीको में शामिल है -

Passbook entry : सिटी यूनियन बैंक के कस्टमर्स ब्रांच में जाकर पासबुक प्रिंट कराकर अपना बैलेंस जान सकते है.

Internet banking : सिटी यूनियन बैंक इन्टरनेट बैंकिंग यूजर्स ऑनलाइन अपना अकाउंट बैलेंस कभी भी देख सकते है.

Mobile banking : सिटी मोबाइल बैंकिंग एप्प के माध्यम से आप अपने स्मार्ट फ़ोन पर अपना वर्तमान बैंक बैलेंस चेक कर सकते है.

ATM Card : सिटी यूनियन बैंक एटीएम कार्ड का इस्तेमाल करते है तोह आप किसी भी एटीएम मशीन पर जाकर balance enquiry का आप्शन सेलेक्ट कर अपना सीक्रेट पिन दर्ज कर कन्फर्म करे आपके सामने बैलेंस की जानकरी आ जाएगी.

तोह दोस्तों ये थी जानकारी City Union Bank (CUB) Balance मोबाइल से कैसे चेक करते है की .सिटी यूनियन बैंक की मिस्ड कॉल बैलेंस चेक सर्विस सभी कस्टमर्स के लिए बिलकुल निशुल्क है इस सेवा का उपयोग आप कभी भी 24 X 7 कर सकते है. यदि आप किसी दूर दराज इलाके में रहते है जहाँ एटीएम और इन्टरनेट की प्रॉब्लम है वहां के लिए मिस्ड कॉल अलर्ट सर्विस सबसे बेहतर तरीका है.
और नया पुराने