South Indian Bank Balance Inquiry Number


South Indian Bank Balance Enquiry : दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है की कैसे आप एक मिस्ड कॉल से अपने साउथ इंडियन बैंक का account बैलेंस जान सकते है. साउथ इंडियन बैंक एक प्रमुख प्राइवेट सेक्टर बैंक है जिसका हेड ऑफिस थिरस्सुर , केरला में है. साउथ इंडियन बैंक की आठ सौ से ज्यादा शाखाये पुरे देश में है.

साउथ इंडियन बैंक बैलेंस चेक कैसे करे

यदि आपका bank account भी South Indian bank में है तोह आप भी इसकी missed call balance check service का लाभ अवश्य उठाये. South Indian Bank का बैलेंस पता करने के और भी कई तरीके है जैसे net banking , mobile banking , ATM लेकिन इन सबमे सबसे आसान तरीका मिस्ड कॉल सर्विस ही है.

South Indian Bank Balance Enquiry Missed Call Number 

09223008488

South Indian bank के कस्टमर ऊपर दिए गए फ़ोन नंबर पर अपने registered mobile number से कॉल करे. कॉल करने पर आपको बेल सुनाई देगी और आपकी कॉल ऑटो डिसकनेक्ट हो जाएगी अब कुछ ही देर में आपको आपके mobile पर एक sms आएगा जिसमे आपको अपना South Indian bank account का बैलेंस पता चल जायेगा.

साउथ इंडियन बैंक का बैलेंस मिस्ड कॉल से पता करना सबसे आसान और तेज तरीका है इसके लिए आपको किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं देना पड़ता आप जब चाहे किसी भी समय अपने mobile से मिस्ड कॉल देकर account बैलेंस जान सकते है.

South Indian Bank Customer Care Number 

किसी भी प्रकार की जानकारी और सहायता के लिए आप दिए गए साउथ इंडियन बैंक के कस्टमर केयर नंबर पर कॉल कर सकते है - 1800 425 1809

South Indian Bank Mobile Number Register कैसे करे

मित्रो यदि आपका साउथ इंडियन बैंक में मोबाइल नंबर रजिस्टर नहीं है या नंबर चेंज हो गया है तोह आप अपनी होम ब्रांच में जाकर वहां से मोबाइल नंबर लिंक करने के लिए एप्लीकेशन दे. बैंक द्वारा मोबाइल नंबर रजिस्टर होने पर आपको इसका मेसेज प्राप्त हो जायेगा. फिर आप बताये गए नंबर से साउथ इंडियन बैंक के नंबर पर कॉल कर अपना अकाउंट बैलेंस पता कर सकते है.

South Indian Bank Customer Care Toll-Free Number - 1800 425 1809

South Indian Bank Official Website - https://www.southindianbank.com



इस तरह आप घर बैठे बिना कही गए कभी भी अपना अकाउंट बैलेंस साउथ इंडियन बैंक के नंबर पर कॉल कर पता कर सकते है उम्मीद है ये जानकारी आपके जरुर काम आई होगी ब्लॉग पर विस्ट करने के लिए धन्यवाद!

Also read :
और नया पुराने