नेहा शर्मा जीवनी | Neha Sharma Biography

neha sharma biography in hindi

Neha Sharma Biography : नेहा शर्मा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है. ये बेहद खुबसूरत और ग्लैमरस हिरोइन है. नेहा शर्मा ने बॉलीवुड और साउथ की फिल्मो में काम किया है इस पोस्ट में हम इनके जीवन और करियर के बारे में बात करेंगे.

नेहा शर्मा जीवनी | Neha Sharma Biography

नेहा शर्मा का जन्म बिहार में हुआ था इनके पिता का नाम अजित शर्मा है इनकी एक बहन भी है जिसका नाम aisha sharma है. इनकी पढाई बिहार के माउंट कारमेल स्कूल से हुयी है इन्होने नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ फैशन टेक्नोलॉजी (NIFT) से फैशन का कोर्स किया है.

Neha Sharma
ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म chirutha से की थी जोकि साल 2007 में आई थी. 2009 में दूसरी तेलुगु फिल्म कुरादु में दिखाई दी थी. बॉलीवुड में इनकी पहली फिल्म क्रूक थी जोकि साल 2010 में आई थी 2012 में आई फिल्म क्या सुपर कूल है हम से सबसे ज्यादा प्रसिद्ध हुयी थी. इस फिल्म में इन्होने सिमरन का किरदार निभाया था.2013 में यमला पगला दीवाना 2 में नजर आई इसमें फिल्म में इन्होने सुमन का किरदार निभाया था. 2017 में मुबारकां और सोलो में काम किया 2020 में तन्हाजी में दिखाई दी थी.

फिल्मो में अलावा इन्होने वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोस में भी काम किया है. 2020 में इललीगल नाम की वेब सीरीज में काम किया था. म्यूजिक विडियो की बात करे तोह टोनी कक्कर के धीमे – धीमे और स्तेबिं बिन के थोडा थोडा प्यार में नजर आ चुकी है.

नेहा शर्मा की फिल्मे | Neha Sharma movies list

  1. चिरुथा
  2. कुर्रादु
  3. क्रूक
  4. तेरी मेरी कहानी
  5. क्या सुपर कूल है हम
  6. जयंतभाई की लव स्टोरी
  7. यमला पगला दीवाना २
  8. कृति
  9. तुम बिन २
  10. मुबारकां
  11. सोलो
  12. तन्हाजी
  13. आफत ए इश्क
  14. जोगीरा सरारा 

नेहा शर्मा के म्यूजिक वीडियोस | Neha Sharma music videos

  1. धीमे –धीमे (टोनी कक्कर)
  2. ग़ालिबदिल को करार आया
  3. लंबो कार
  4. थोडा थोडा प्यार
  5. पहली पहली बारिश
Also read :



neha sharma biography in hindi. neha sharma ki jivani.
और नया पुराने