सबसे हॉट हिरोइन कौन है | Hot Bollywood Actress


Sabse Hot Heroine Bollywood : भारत में फिल्मे मनोरंजन का एक बड़ा माध्यम है. बॉलीवुड को खुबसूरत और हॉट अभिनेत्रीयों के लिए भी जाना जाता है. लोग इन हसिनायो की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है. अपनी खूबसूरती के कारण इन हिरोइन की social media पर भी काफी जबरदस्त fan following है. आज की इस पोस्ट में हम ऐसी ही कुछ बेहद hot heroine (actresses) के बारे में जानने वाले है.

सबसे हॉट हिरोइन कौन है | Hot Bollywood Actress (Heroine)

  1. Shraddha Kapoor
  2. Rashmika Mandana
  3. Disha Patani
  4. Kiara Advani
  5. Tamannaah Bhatia

1. श्रद्धा कपूर (Sharaddha Kapoor)

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे हॉट हिरोइन है. ये मशहूर फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी है. इनका जन्म 3 मार्च १९८७ को मुंबई में हुआ था. श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड में Tu Juthi Main Makkar, Baaghi, Aashiqui 2, Chhichhore, Ek Villain, Haider और Saaho जैसी फिल्मो में काम किया है. Shraddha Kapoor बेहद हॉट और खुबसूरत है सोशल मीडिया प्लेटफार्म instagram पर इनके millions + followers है. अभिनेत्री होने के साथ ही ये अच्छी singer भी है इन्होने कई फिल्मो के गानों में अपनी आवाज़ दी है.

2. रश्मिका मंदना (Rashmika Mandana)

Rashmika Mandana भी बेहद हॉट और खुबसूरत इन्हें मुख्यता तेलुगु , कन्नड़ और तमिल फिल्मो के लिए जाना जाता है इन्होने बॉलीवुड की हिंदी फिल्मो में भी काम किया है. सुपरहिट फिल्म "पुष्पा" में काम कर चुकी रश्मिका ने बॉलीवुड में "Animal" जैसी फिल्मो में काम किया है. Instagram पर इनके millions + followers है.



3. दिशा पटनी (Disha Patani)

Disha Patani बेहद हॉट हिरोइन है. इन्होने telugu film "Loafer" से अपने filmy career की शुरुआत की थी. बॉलीवुड में इन्होने Baaghi 2, Malang, Radhe, Yodha, Ek villain return जैसी movies की है. Instagram पर इनके 60 million+ followers है. Social media पर दिशा काफी एक्टिव है और रेगुलर photos और reels शेयर करती रहती है अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों के लिए इन्हें काफी troll भी किया जाता है.



4. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)

Urvashi Rautela का जन्म 25 feb 1994 को kotdwar में हुआ था. इन्होने 2015 में "Miss Diva Miss Universe India" का खिताब जीता था. उर्वशी ने great grand masti, sanam re, pagalpanti,hate story 3 जैसी फिल्मे की है. social media पर इनके 70 million+ followers है

5. कियारा अडवाणी (Kiara Advani)

Kiara Advani का जन्म 31 july 1992 को Mumbai में हुआ था. किअरा काफी hot और खुबसूरत है. इनका असली नाम असली अलिया अडवाणी है जोकि अलिया भट्ट से मेल खाता है इसलिए इन्होने फिल्मो के लिए नया नाम रख लिया. इन्होने "Lust Stories" में इन्होने काफी जबरदस्त एक्टिंग की थी. इन्होने bhool bhulaiya 2, jugjugg jeeyo, shershah, kabir singh, satyaprem ki katha. कियारा ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा से हाल ही में शादी की है. kiara advani के social media पर 32 million+ followers है.




Also Read : साउथ की सबसे खुबसूरत हिरोइन फोटो देखे


Hot Bollywood Actress
और नया पुराने