सर्व यूपी ग्रामीण बैंक एटीएम कैसे बनवाए | SUPGB ATM Card Apply

sarva up gramin bank atm card apply

Sarva UP Gramin Bank ATM Card Apply : आज की इस पोस्ट में हम बात करने वाले है की सर्व यूपी ग्रामीण बैंक का एटीएम कार्ड कैसे बनवाए.

नमस्कार दोस्तों आपका एक बार फिर आपका स्वागत है हमारे ब्लॉग allhindibuzz पर . मित्रो जैसा की आपको मालूम है की सर्व यूपी ग्रामीण बैंक (SUPGB) उत्तर प्रदेश राज्य का एक प्रमुख ग्रामीण बैंक है. जहाँ आपको हर प्रकार की बैंकिंग सेवाए प्रदान की जाती है.

Sarva UP Gramin Bank ATM Card Apply कैसे करे

यदि आपका बैंक खाता भी इस बैंक में है और आप इसका एटीएम कार्ड बनवाना चाह रहे है तोह उसके लिए कैसे अप्लाई करते है इसी विषय के बारे में हम आपको बता रहे है. ATM Card के उपयोग से आपको काफी फायदा होने वाले है नगद रूपए निकालने के साथ ही आप ऑनलाइन भुगतान भी एटीएम कार्ड की मदद से कर सकते है.

सर्व यूपी ग्रामीण बैंक एटीएम कार्ड बनवाने के लिए आपको अपनी बैंक ब्रांच जिसमे आपका बचत खाता है अपनी पासबुक लेकर जाना है. ब्रांच से एटीएम अप्लाई करने का फॉर्म मांग लेना है. इस फॉर्म में आपको अपना नाम , पता , अकाउंट नंबर और मोबाइल नंबर आदि भरकर बैंक में ज़मा कर देना है.

Sarva U.P. Gramin Bank ATM Card Apply कितने दिन में मिलेगा

आवेदन करने दस से बीस दिन के अन्दर आपका सर्व यू.पी. ग्रामीण बैंक एटीएम कार्ड आपके दिए पते पर डाक के द्वारा आ जाता है या फिर अगर आपने ब्रांच का विकल्प चुना है तोह ब्रांच से जाकर अपना ले सकते है आपको कार्ड कैसे प्राप्त होगा इस विषय में बैंक से जानकारी जरुर करले.

ये पढ़े :- Sarva U.P. Gramin Bank Balance Check Number

तोह दोस्तों ये थी जानकारी Sarva UP Gramin Bank ATM Card के लिए अप्लाई कैसे करते है उम्मीद है ये जानकारी आपके जरुर काम आई होगी .ब्लॉग पर विजित करने के लिए धन्यवाद !

Official Website Address : www.prathamaupbank.com


supgb atm card apply kaise kare. sarva up gramin bank. allhindibuzz.blogspot.com
और नया पुराने