Kotak 811 Physical ATM-Debit Card ऑनलाइन आर्डर कैसे करे

kotak 811 physical atm card apply

Kotak 811 ATM Card Apply Online : इस पोस्ट में आप जानेंगे की कैसे आप कोटक बैंक का 811 फिजिकल एटीएम कार्ड के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते है.

Kotak Mahindra Bank का 811 ऑनलाइन खाता खोलने पर आपको एक virtual debit card भी मिलता है. इस कार्ड से आप सभी online site पर पेमेंट जहाँ debit card से payment accept करने का आप्शन है कर सकते है. लेकिन अगर आपको ATM से पैसे निकालने है और POS payment करना है तोह इसके लिए कोटक बैंक ने physical debit card order करने की भी सुविधा दे रखी है.

Kotak 811 Physical ATM-Debit Card apply kaise kare

यदि आपने भी kotak mahindra bank में 811 वाला अकाउंट ओपन किया है तोह आप भी अपने लिए इसका physical ATM-Debit Card आर्डर कर सकते है. फिजिकल कार्ड के लिए बैंक आपसे पहले साल रूपए 199+ tax चार्ज करता है और उसके बाद हर साल 299 + tax चार्ज लगेगा.

Kotak 811 bank account में आपको जो कार्ड मिलता है वो visa debit card होता है. इस कार्ड से आप domestic और international transaction कर सकते है. virtual debit card पर आपको कोई चार्ज नहीं देना पड़ता ये बिलकुल free है इसलिए यदि आपको फिजिकल कार्ड की जरुरत है तभी इसे आर्डर करे वर्ना फिजूल में card charges देने पड़ेंगे.

Kotak 811 ATM Card online apply कैसे करे 

  • फिजिकल कार्ड आर्डर करने के लिए आप अपने फ़ोन में kotak mahindra bank app में लॉग इन करे.
  • लॉग इन करने पर आपको "Banking" के आप्शन पर tap करना है.
  • इसके बाद "811" के आप्शन को सेलेक्ट करना है.
  • अब आपको अपना virtual debit card दिखाई देगा इस पर क्लिक कर आप अपने कार्ड की डिटेल्स देख सकते है.
  • स्क्रीन पर नीचे आपको "physical card issued" लिखा नजर आएगा जिसके नीचे "Get one now" का आप्शन होगा आपको इस पर क्लिक करना है.
  • कार्ड आर्डर करने पर आपको thank you का मेसेज दिखाई देगा. जिसमे आपको बताया जायेगा की आपका कार्ड आपके रजिस्टर्ड पते पर 10 दिन के अन्दर भेज दिया जायेगा.
  • कार्ड जारी करने का चार्ज आपके अकाउंट से automatic काट लिया जायेगा.
also read : Kotak Bank ATM Pin kaise banaye

तोह दोस्तों देखा आपने कोटक बैंक का फिजिकल एटीएम कार्ड के लिए अप्लाई करना कितना आसान है आप कुछ ही मिनट में अपने मोबाइल से इसे आर्डर कर घर पर प्राप्त कर सकते है. यदि आप इस बैंक में अकाउंट खोलना चाहते है तोह ये काम भी आप online कर सकते है kotak 811 digital savings account को आप मोबाइल से ही ओपन कर सकते है इसमें आपको तुरंत खाता नंबर और वर्चुअल डेबिट कार्ड भी मिल जाता ह'

Kotak Mahindra Bank Official Website : https://www.kotak.com

customer care number : 1860 266 2666



Kotak Mahindra Bank 811 Physical ATM-Debit Card Apply Online.
और नया पुराने