10 हज़ार से 2 लाख तक का loan मिनटों में पाए अपने बैंक अकाउंट में जाने कैसे

2 lakh tak ka loan 2 minutes me bank account mein

Cashe loan app : दोस्तों आज की इस पोस्ट में आप जानेंगे की छोटे amount का loan मिनटों में कैसे पाए अपने बैंक अकाउंट में . दोस्तों अक्सर ऐसा होता है की हमे अचानक इमरजेंसी में ज्यादा रुपयों की जरुरत पड़ जाती है और हम अपने दोस्तों या रिस्तोदारो से पैसे मांगने पड़ते है कभी तोह हमे पैसे मिल जाते है और कभी ऐसा भी होता है की लोग आपको money देने से मना कर दे ऐसी स्थिति में आप क्या करेंगे. इस समस्या का हल है की आप कम अवधि का personal loan ले सकते है.

CASHE एप्प से लोन कैसे ले 

आज देश में ऐसी कई संस्थाए है जो आपको कम अवधि जैसे 15 दिन या 1 महीने के लिए छोटा loan offer करती है. इनके माध्यम से आप कुछ ही minute में लोन के पैसे अपने bank account में पा सकते है. ये लोन आपको रकम के अनुसार interest amount के साथ चुकाना पड़ता है.

वैसे तोह देश में में कई संस्थाए है जो आपको कुछ ही मिनट में loan approve करती है जैसे : cashe , bajaj finserv , capital first etc.

also read : Dhani app से loan कैसे ले

Cashe से लोन कैसे पाये 

Cashe एक ऐसी कंपनी है जो 8 मिनट में लोन approve करने का दावा करती है और तुरंत पैसे आपके बैंक अकाउंट में आ जाते है .कोई भी व्यक्ति जिसकी उम्र 18 साल से ऊपर है cashe से लोन ले सकता है पर एक शर्त है की आपकी monthly income 15 हज़ार से ज्यादा होनी चाहिए इस कम इनकम पर आप लोन approve नहीं करा सकते.

Cashe से आप 15 दिन से लेकर 6 महीने तक का लोन ले सकते है जिसे आपको एक निश्चित समय में interest के साथ चुकाना पड़ता है. Interest amount 1.5 % से लेकर 3 % तक हो सकता है जो की लोन amount और अवधि पर निर्भर करता है. cashe से लोन लेने के लिए आप अपने फ़ोन से भी अप्लाई कर सकते है इसके लिए आपको इसकी app download करनी है और रजिस्ट्रेशन कम्पलीट करना है. लोन एप्लीकेशन फॉर्म भरकर सभी जरुरी documents की scan copy upload करनी है और अपना लोन amount डालना है verification  के बाद पैसे तुरंत आपके बैंक अकाउंट में आ जाते है.

also read : Aadhaar card से loan कैसे ले

Personal लोन से संबधी अधिक जानकारी के लिए आप Cashe की  www.cashe.co.in  वेबसाइट पर जा सकते है.

(नोट - किसी भी मोबाइल एप्प से लोन लेने से पहले उसकी terms and conditions को अच्छी तरह पढ़े और सोच समझकर लोन के लिए अप्लाई करे जिससे आगे चलकर आपको किसी प्रकार की परेशानी ना हो.)


personal loan kaise apply kare. minto me loan kaise paaye. 10000 tak ka loan minto me kaise paye. how to get personal loan in 8 minute.loan mobile app. loan in 2 minute.
और नया पुराने