ULLU app क्या है ? उल्लू वेब सीरीज कैसे देखे

Ullu app kya hai

ULLU App - उल्लू वेब सीरीज कैसे देखे

नमस्कार दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम बात करने वाले है एक on-demand video streaming platform OTT की जिसका नाम है ULLU. Ullu app नाम थोडा सा अजीब है हो सकता आपने इसके बारे में सुना हो और इसका ऐड भी देखा हो लेकिन क्या आपको इस एप्प के बारे में पूरी जानकारी है. इन्टरनेट के ज़माने में लोग online videos देखना काफी पसंद कर रहे है इसके लिए कई सारे streaming services मौजूद है उन्ही में से एक है उल्लू एप्प जिसके बारे में हम आपको बताने वाले है.

Ullu App क्या है ?

Ullu App एक भारतीय on-demand video streaming service platform है जिसे दिसम्बर 2018 में लांच किया गया था इसका मालिकाना हक विभु अग्रवाल के पास है. इस app के माध्यम से आप अपने मोबाइल पर movies, web series ओर songs वगैरह देख सकते है. Ullu app के बारे में अभी ज्यादा लोग नहीं जानते है क्युकी ये अभी अन्य पॉपुलर streaming services Netflix, Amazon Prime Video, Zee5, Disney+Hotstar से काफी पीछे है और इस पर ज्यादा content भी मौजूद नहीं है.


उल्लू एप्प पर वेब सीरीज कैसे देखे

Ullu app पर अपनी मनपसंद विडियो (वेब सीरीज) देखने के लिए आप इसकी app google play store या IOS app store में जाकर download और install करले. Ullu app डाउनलोड करने के बाद ओपन करने पर आपको इसमें कई सारे videos के आप्शन मिलेंगे. आप अपनी पसंद के अनुसार कोई भी web series , movies देख सकते है.


लेना पड़ता है subscription plan –

Ullu App पर web series देखने के लिए आपको इसका subscription लेना होगा. शुरुआत में आपको कुछ episodes और trailer वगैरह free में देखने को मिलते है लेकिन इसके बाद आपको इसका full episodes देखने के पैसे देने होंगे.

Ullu app पर किस तरह का कंटेंट मौजूद है –

Ullu App पर जितना भी मौजूद content खासकर 18+ category का है अगर आपको इस तरह का content देखना पसंद है तोह आपको इस पर काफी कुछ देखने को मिल जायेगा. इस पर release कई web series बेहद popular हुयी है. आप youtube पर जाकर इसकी web series के trailer देख सकते है. इस एप्प की मदद से आप ऐसे program देख सकते है जोकि की आप television पर अपनी family के साथ नहीं देख सकते है.

Some popular ullu web series name

  • Charmsukh
  • Palangtod
  • Riti riwaj
  • Prabha ki diary dil se lekin
  • Kavita Bhabhi
  • Good night
  • Tandoor
  • Jalebi bai
ये थी जानकारी उल्लू एप्प क्या है और इसका उपयोग कैसे करे के विषय पर उम्मीद है ये पोस्ट आपके लिए उपयोग साबित हुयी होगी ब्लॉग पर आने के लिए धन्यवाद !

और नया पुराने