जेन यूट्यूब से डाउनलोड करे यूट्यूब विडियो मुफ्त में (GenYT)

जेन युटुब डाउनलोड

गेन यूट्यूब Free Youtube Video Downloader - दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आप लोगो को बताने वाले है की कैसे आप जेन यूट्यूब डाउनलोड साईट की मदद से आसानी से कोई भी youtube विडियो डाउनलोड कर सकते है.

Youtube पूरी दुनिया में सबसे पॉपुलर online video streaming site है. भारत में युटुब काफी पॉपुलर है. स्मार्ट फ़ोन के आ जाने से इन्टरनेट यूजर्स की संख्या तेजी से बढ़ी है इसके साथ ही जब से जिओ सिम आया है इन्टरनेट यूजर्स की और ज्यादा हो गयी है.

यूट्यूब पर विडियो देखने के लिए आपका मोबाइल डाटा काफी खर्च होता है. अक्सर हमे एक ही विडियो को कई बार देखने का मन करता है इसके लिए आपको बार – बार internet data खर्च करना पड़ता है. कुछ ऐसी videos भी होती है जिन्हें आप download करना चाहते है. लेकिन यूट्यूब से आप डायरेक्ट किसी भी विडियो को डाउनलोड नहीं कर सकते.

gen यूट्यूब से विडियो डाउनलोड कैसे करे 

 अगर आप भी youtube पर मौजूद video download करना चाहते है तोह आप gen युटुब की साईट पर जाकर कोई भी विडियो आसानी से डाउनलोड कर सकते है. जेन युटुब एक ऐसी साईट है जहाँ पर आप इसके search box में किसी भी विडियो को search कर या डायरेक्ट उस विडियो का URL youtube site से copy कर सर्च कर सकते है.

वेबलिंक – GenYT.net

गेन युटुब की साईट से आप youtube videos को किसी भी size और format में डाउनलोड कर सकते है. इस साईट से आप HD 1080p से लेकर 3 GP format तक में video save कर सकते है. इस साईट पर आप विडियो डाउनलोड करने से पहले उसका quick view भी देख सकते है.

GenYT पर मौजूद video download formats -

MP3 ( Sound only)
3GP - 144p & 240p
MP4 - 360p , 480p , 720 & 1080p
WEBM - 144P , 240p , 360p , 480p & 720p


यदि आप भी किसी विडियो को बाद में दुबारा देखना चाहते है वो भी बिना अपना मोबाइल डाटा खर्च किये तोह आप इस साईट पर जाकर उस विडियो को आसानी से डाउनलोड कर सकते है. डाउनलोड की हुयी विडियो को आप जब चाहे जितनी बार चाहे देख सकते है इसमें बस आपके मोबाइल या माइक्रो एसडी कार्ड की मेमोरी ही खर्च होगी और कुछ नहीं. (GenYT image downlaod)

क्या जेन यूट्यूब (genyt) का उपयोग करना सुरक्षित है 

जेन यूट्यूब का उपयोग करना कितना सुरक्षित इसके बारे में निश्चित जानकारी नहीं है इस तरह ही साईट से मैलवेयर या वायरस का खतरा भी होता है इनके उपयोग से आपकी डिवाइस को नूकसान भी पहुँच सकता है. आप इस साईट के terms and conditions को ध्यानपूर्वक पढ़ ले.

यूट्यूब के टर्म्स एंड कंडीशन्स के मुताबिक इसके विडियो को किसी भी प्रकार से बिना अनुमति डाउनलोड करना लीगल तरीके से सही नहीं है. उम्मीद है youtube विडियो को आसानी से डाउनलोड कैसे करे पर दी गयी जानकारी आपको जरुर पसंद आई होगी पोस्ट पढने के लिए धन्यवाद!

Disclaimer - हम ऐसी किसी भी साईट का समर्थन नहीं करते है जो illegal तरीके से आपको copyright content डाउनलोड करवाते है यहाँ दी गयी जानकारी सिर्फ आपके इनकी जानकारी देना है जहाँ तो हो सके आप इस तरह की साइट्स का उपयोग ना करे.
और नया पुराने