Dhanlaxmi Bank Balance Enquiry & Mini Statement Check Number

dhanlaxmi bank balance enquiry

Dhanlaxmi Bank Balance Check Toll-Free Number

इस पोस्ट में आप जानेंगे की कैसे आप अपना धनलक्ष्मी बैंक का अकाउंट बैलेंस एक मिस कॉल से पता कर सकते है. वो सभी कस्टमर्स जिनका धनलक्ष्मी बैंक में एक्टिव बैंक अकाउंट है इस सर्विस का उपयोग कर सकते है. धनलक्ष्मी बैंक ने अपने कस्टमर्स की सुविधा के लिए कई नंबर्स जारी किये है जिनके माध्यम से आप अपना बैलेंस और मिनी स्टेटमेंट आसानी से घर बैठे प्राप्त कर सके.

Dhanlaxmi Balance Enquiry Toll Free Number

धनलक्ष्मी बैंक बैलेंस चेक मिस्ड कॉल नंबर 

+91 80 67747700


ऊपर दिए नंबर पर आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से मिस्ड कॉल करनी है. कॉल करने के कुछ ही देर बाद आपके मोबाइल पर एक SMS आएगा जिसमे आपको अपना धनलक्ष्मी बैंक का बैलेंस पता चल जायेगा.

Dhanlaxmi bank mini statement check number

धनलक्ष्मी बैंक मिनी स्टेटमेंट नंबर –

+91 80 67747711

पिछले तीन महीने का मिनी स्टेटमेंट अपनी ईमेल आईडी पर प्राप्त करने के लिए आपको ऊपर दिए नंबर पर मिस्ड कॉल करनी है.

यदि आपको सिर्फ एक दिन का स्टेटमेंट प्राप्त करना है तोह आप इस नंबर +91 80 677 47733 पर मिस्ड कॉल दे.

Dhanlaxmi bank में mobile number और email id register कैसे करेमिस्ड कॉल सर्विस के जरिये बैंक बैलेंस और मिनी स्टेटमेंट प्राप्त करने के लिए पहले आपको अपना एक्टिव मोबाइल नंबर और ईमेल एड्रेस बैंक में रजिस्टर करना होगा. आप रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से ही बैंक के नंबर्स पर मिस्ड कॉल देकर अपने बैंक अकाउंट की जानकारी प्राप्त कर सकते है.

धनलक्ष्मी बैंक की मिस्ड कॉल सर्विस सभी कस्टमर्स के लिए मुफ्त है.आप दिन में अधिकतम पांच बार मिस्ड कॉल दे सकते है इससे ज्यादा कॉल करने पर आपको एक रूपया SMS charge देना होगा.

यदि आप बैंक अकाउंट भी धनलक्ष्मी बैंक में है तोह आप भी इसकी मिस्ड कॉल सेवा का लाभ जरुर उठाये. आप एटीएम , मोबाइल बैंकिंग , नेट बैंकिंग और पासबुक एंट्री से भी अपना बैलेंस जान सकते है लेकिन इन सबमे सबसे आसान और तेज तरीका मिस्ड कॉल सर्विस ही है. किसी भी प्रकार की और अधिक जानकारी के लिए बैंक ब्रांच करे.

Dhanlaxmi bank website – https://dhanbank.com

Email Address – customercare@dhanbank.co.in
और नया पुराने