उत्तराखंड ग्रामीण बैंक बैलेंस चेक नंबर | Uttarakhand Gramin Bank Balance Check

uttarakhand gramin bank balance

Uttarakhand Gramin Bank Balance Check Number : इस पोस्ट में आप जानेंगे उत्तराखंड ग्रामीण बैंक का बैलेंस कैसे चेक करे या उत्तराखंड ग्रामीण बैंक बैलेंस चेक नंबर

उत्तराखंड ग्रामीण बैंक भारत का एक क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक है. ये भारतीय स्टेट बैंक द्वारा प्रवर्तित है. इसका हेड ऑफिस उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में है. उत्तराखंड के सम्पूर्ण १३ जिलो में इसकी २८६ शाखाये है.

उत्तराखंड ग्रामीण बैंक ने अपने सभी कस्टमर्स की सुविधा के मिस्ड कॉल बैलेंस चेक सर्विस दे रखी है यदि आपका बैंक अकाउंट भी उत्तराखंड ग्रामीण बैंक में है तोह आप भी इसकी मिस्ड कॉल सर्विस को एक्टिवेट कर कभी भी कही से भी अपना बैंक बैलेंस एक कॉल से पता कर सकते है.

उत्तराखंड ग्रामीण बैंक बैलेंस चेक टोल फ्री नंबर

9212005002 (toll-free)

Uttarakhand Gramin Bank Balance Inquiry Number

उत्तराखंड ग्रामीण बैंक में मिस्ड कॉल से बैलेंस पता करने के लिए आपको अपना मोबाइल नंबर बैंक ब्रांच में जाकर में रजिस्टर्ड करना होगा. इसके बाद आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से बैंक के इस नंबर 9212005002 पर कॉल करनी है. कॉल करने पर आपको रिंग सुनाई देगी और आपकी कॉल ऑटो डिसकनेक्ट हो जाएगी अब कुछ ही देर आपके मोबाइल पर एक sms प्राप्त होगा जिसमे आपको अपने खाते की बकाया राशि मालुम चल जाएगी.

Uttarakhand Gramin Bank Balance Check Number

यदि आप उत्तराखंड ग्रामीण बैंक की मोबाइल बैंकिंग या एटीएम कार्ड का प्रयोग करते है तोह उससे भी आप अपना बैलेंस पता कर सकते है लेकिन इन सब तरीको में सबसे आसान और तेज तरीका मिस्ड कॉल सर्विस ही है. सबसे बड़ी बात तोह ये है की सभी UGB कस्टमर्स के लिए ये सर्विस बिलकुल मुफ्त है इसके लिए आपको किसी भी प्रकार का कोई चार्ज नहीं देना पड़ता.

उत्तराखंड ग्रामीण बैंक मिस कॉल बैलेंस चेक सर्विस के बारे में किसी भी प्रकार की और अधिक जानकारी के लिए आप अपनी बैंक ब्रांच में संपर्क कर सकते है या कस्टमर केयर को कॉल कर सकते है.

Uttarakhand Gramin Bank Contact Number ☎ – 0135 – 2710660/661/552

Email Address – info@ugb.org.in

Head Office Address :

18 New Road, Dehradun – 248001
Uttarakhand

और नया पुराने