झारखण्ड ग्रामीण बैंक बैलेंस पता करे मिस्ड कॉल से

Jharkhand Gramin bank balance check missed call number

झारखण्ड ग्रामीण बैंक बैलेंस इन्क्वारी टोल फ्री नंबर 


झारखण्ड ग्रामीण बैंक (JGB) झारखण्ड राज्य एक क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक है. इसकी स्थापना २००६ में में हुयी थी. JGB भारत सरकार का उपक्रम है जोकि बैंक ऑफ़ इंडिया द्वारा प्रवर्तित है. इस बैंक का हेड ऑफिस झारखण्ड के राजधानी , रांची में है. झारखण्ड के १५ जिलो में इसकी २२४ शाखाये मौजूद है.

झारखण्ड ग्रामीण बैंक अपने कस्टमर्स को सभी तरह की बैंकिंग सुविधाए मुहैया करा रहा है – जैसे – एटीएम कार्ड . फण्ड ट्रान्सफर , फ़ोन बैंकिंग , लोन सुविधा आदि. इसके साथ JGB ने अपने कस्टमर्स को मिस कॉल से बैलेंस चेक करने की सुविधा भी दे रखी है.

झारखण्ड ग्रामीण बैंक के कस्टमर्स की सुविधा के लिए बैंक ने मिस्ड कॉल अलर्ट सेवा शुरू की है. जहाँ पहले आपको अपना बनक बैलेंस पता करने के लिए पासबुक लेकर बैंक ब्रांच तक जाना पड़ता था वही अब आप कभी भी कही से भी एक नंबर पर मिस्ड कॉल देकर तुरंत अपना बैंक बैलेंस चेक कर सकते है.

झारखण्ड ग्रामीण बैंक बैलेंस चेक करने का नंबर 


JGB मिस कॉल नंबर – 0651 2202120


झारखण्ड ग्रामीण बैंक का बैलेंस पता करने के लिए आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से मिस्ड कॉल करनी है. कॉल करने के कुछ देर बाद ही आपके मोबाइल पर एक मेसेज आएगा जिसमे आपको अपने अकाउंट बैलेंस की जानकारी मिलेगी.

JGB की मिस्ड कॉल  चेक सर्विस सभी के लिए बिलकुल मुफ्त सेवा है इसके लिए आपसे किसी प्रकार का कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं लिया जाता बस आपको अपना मोबाइल नंबर अपने बैंक में जाकर रजिस्टर करना है. 


ये थी जानकारी झारखण्ड ग्रामीण बैंक में मिस्ड कॉल के जरिये बैंक अकाउंट बैलेंस कैसे पता करे यदि आपको इस सर्विस में कोई समस्या है या और अधिक जानकारी चाहते है तोह आप अपनी बैंक ब्रांच में संपर्क करे या कस्टमर केयर को कॉल करे,


Jharkhand Gramin Bank Balance Check Missed Call Number.

और नया पुराने