जम्मू कश्मीर बैंक बैलेंस चेक नंबर | J&K Bank Balance Enquiry Number

J&K bank balance check missed call number

J&K Bank Balance Check Number : Jammu & Kashmir bank भारत का एक प्रमुख प्राइवेट सेक्टर बैंक है इसका हेडक्वार्टर श्रीनगर , जम्मू और कश्मीर में है. जम्मू एंड कश्मीर बैंक अपने कस्टमर्स को सभी तरह की आधुनिक बैंकिंग की सुविधाए उपलब्ध करा रहा है जैसे – मोबाइल बैंकिंग , नेट बैंकिंग , एटीएम – डेबिट कार्ड आदि.


जम्मू कश्मीर बैंक बैलेंस इन्क्वारी टोल फ्री नंबर | J&K Bank Balance Enquiry Number

J&K bank ने अपने सभी कस्टमर्स को missed call से account balance check करने की सुविधा भी दे रखी है इसके माध्यम से आप कभी भी कही से भी अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से मिस्ड कॉल देकर अपना अकाउंट बैलेंस जान सकते है.

Jammu & Kashmir Bank मिस्ड कॉल से बैलेंस पता करने की सर्विस बिलकुल मुफ्त है यानी इसके लिए आपसे अलग से कोई चार्ज नहीं लिया जाता इसके लिए सिर्फ आपको अपना मोबाइल नंबर बैंक ब्रांच में जाकर रजिस्टर करना होगा. यदि आपका मोबाइल नंबर पहले से रजिस्टर्ड है तोह आपको कुछ करने की जरुरत नहीं.

जम्मू कश्मीर बैंक बैलेंस चेक नंबर


1800 1800 234

ऊपर दिए नंबर पर आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से मिस्ड कॉल देने पर बेल सुनाई देगी और आपकी कॉल ऑटो डिसकनेक्ट हो जाएगी. अब कुछ ही देर में आपके मोबाइल पर एक SMS आएगा जिसमे आपको अपना J&K बैंक का अकाउंट बैलेंस पता चल जायेगा.

अगर आप जम्मू एंड कश्मीर बैंक की मोबाइल बैंकिंग या फिर नेट बैंकिंग सर्विस का प्रयोग करते है तोह इससे भी आप आसानी से बैलेंस पता कर सकते है लेकिन इसके लिए आपको स्मार्ट फ़ोन और इन्टरनेट की जरुरत पड़ेगी. लेकिन मिस्ड कॉल से आप बिना internet और बेसिक फ़ोन से ही missed call देकर बैलेंस जान सकते है.

यदि मिस्ड कॉल बैलेंस चेक सर्विस का उपयोग नहीं कर पा रहे है तोह आप अपनी बैंक ब्रांच में संपर्क करे या फिर J&K के customer care को कॉल करे.

J&K Bank Customer Care Number - 0194 2481999

Jammu & Kashmir Bank Official Website : www.jkbank.com

और नया पुराने