पंजाब एंड सिंध बैंक बैलेंस चेक नंबर | Punjab & Sind Bank Balance Enquiry

Punjab and sind bank balance check number

Punjab & Sind Bank Balance Check Number : इस पोस्ट में आप जानेंगे की पंजाब एंड सिंध बैंक का बैलेंस मोबाइल से कैसे चेक करे और पंजाब और सिंध बैंक का अकाउंट बैलेंस चेक नंबर.

जैसा की आप जानते है Punjab & Sind Bank भारत का प्रमुख पब्लिक सेक्टर बैंक है. अपने कस्टमर्स की सुविधा के लिए इसने मिस्ड कॉल के जरिये bank balance पता करने की सुविधा अपने कस्टमर्स को दे रखी है. अगर आपका bank account भी Punjab & Sind Bank में है तोह आप भी इसकी missed call balance check service का लाभ उठा सकते है.

Punjab & Sind Bank Balance Enquiry Toll-Free Number

Punjab & Sind Bank का बैलेंस आप अन्य तरीके जैसे एटीएम , net banking , mobile banking से भी पता कर सकते है लेकिन इसके लिए या तोह आपको घर से बहार जाना होगा या फिर आपको internet की जरुरत पड़ेगी. लेकिन मिस्ड कॉल से बैलेंस पता करना सबसे तेज , सरल और फ्री है. इस सेवा के लिए आपको किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं देना पड़ता.

Punjab & Sind Bank Balance Check Number


Balance Check Number – 7039035156

Punjab & Sind Bank के कस्टमर्स ऊपर दिए नंबर पर अपने registered mobile number से मिस्ड कॉल दे कुछ ही देर में उन्हें अपने mobile पर एक SMS प्राप्त होगा जिसमे आपको अपना bank balance पता चल जायेगा.

यहाँ हम आपको बताना चाहेंगे आप उसी mobile number से मिस कॉल दे सकते है जो number bank में registered है. अगर आपका mobile number पहले से bank में registered है तोह आपको कुछ करने की जरुरत नहीं. बस आपको ऊपर बताये number पर मिस्ड कॉल देना है और आपको आपका bank balance पता चल जायेगा.

Punjab & Sind Bank की मिस्ड कॉल बैलेंस चेक सेवा के बारे में और अधिक जानकारी के लिए आप अपनी bank branch से संपर्क कर सकते है या फिर कस्टमर केयर टोल फ्री नंबर पर कॉल कर सकते है.

Punjab & Sind bank customer care toll-free number – ☏ 1800 419 8300

Website – https://www.psbindia.com



तोह मित्रो इस तरह आप बड़ी आसानी से घर बैठे अपने पंजाब एंड सिंध बैंक का बैलेंस कभी भी पता कर सकते हो. उम्मीद है ये जानकारी आपके जरुर काम आई होगी.


Punjab & Sind Bank Balance Inquiry Missed Call Toll-free Number
और नया पुराने