Oriental Bank of Commerce Balance Check Number की जानकारी

OBC bank balance check missed call numbers

Oriental Bank of Commerce account balance check missed call number


बैंक बैलेंस चेक करने से सम्बंधित आज की इस पोस्ट में आप जानेंगे की किस तरह आप अपना ओरिएण्टल बैंक ऑफ़ कॉमर्स का अकाउंट बैलेंस सिर्फ एक मिस्ड कॉल के माध्यम से पता कर सकते है वो भी बिना किसी शुल्क के.

OBC Bank भारत के प्रमुख पब्लिक सेक्टर बैंकों में से एक है. अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए ओरिएण्टल बैंक यानी OBC bank ने अपने customers को missed call के जरिये अपने खाते में मौजूद बैलेंस पता करने की सुविधा दे रखी है.

यदि आप का बैंक अकाउंट OBC bank में है तोह आप भी missed call balance check की सुविधा का लाभ ले सकते है. इसके लिए सिर्फ आपको अपना mobile number बैंक ब्रांच में जाकर रजिस्टर करना होगा.

मिस्ड कॉल सेवा शुरू करने से आपको कई लाभ है जैसे आप कभी भी कही से भी अपने फ़ोन से मिस कॉल देकर बैंक में बकाया राशि जान सकते है और इसके साथ ही अपने खाते में हुए transactions के बारे में भी जान सकते है. पहले इस काम के लिए आपको बैंक ब्रांच में जाकर लाइन में लगकर पासबुक में एंट्री कराकर ये सब जानकारी मिलती थी जिसमे समय बहुत ज्यादा लगता था.

ओरिएण्टल बैंक ऑफ़ कॉमर्स बैलेंस इन्क्वारी नंबर 


OBC Bank Balance Check missed call number

8067205757

OBC Bank Mini Statement Check number

8067205767


ऊपर दिए गए नंबर्स पर मिस कॉल देकर आप अपना अकाउंट बैलेंस और मिनी स्टेटमेंट प्राप्त कर सकते है. जैसा ही आप इन नंबर्स पर मिस्ड कॉल करेंगे आपको रिंग सुनाई देगी और आपकी कॉल ऑटो डिसकनेक्ट हो जाएगी कुछ ही देर में आपको अपने mobileपर एक sms प्राप्त होगा जिसमे अआप्को सारी जानकारी मील जाएगी.

ओरिएण्टल बैंक ( OBC ) की मिस कॉल बैलेंस चेक सेवा बिलकुल फ्री है इसके लिए आपसे कुछ भी चार्ज नहीं लिया जाता तो यदि आप अभी तक इस सुविधा का लाभ नहीं उठा पाए है तो तुरंत अपने बैंक ब्रांच में संपर्क कर सर्विस को अच्तिवाते करे.


Oriental bank of Commerce account balance check missed call numbers. OBC Bank balance check through miss call
और नया पुराने