Syndicate Bank Balance Check Number | सिंडिकेट बैंक बैलेंस कैसे चेक करे

syndicate bank balance enquiry missed call number

Syndicate Bank Balance Check Number  - दोस्तों इस पोस्ट में आप जानेंगे की Syndicate Bank में missed call देकर bank account balance कैसे पता करे. जैसा की आप जानते है सिंडिकेट बैंक भारत का एक प्रमुख पब्लिक सेक्टर बैंक है जिसकी देशभर में अनेको शाखाये है. सिंडिकेट बैंक अपने कस्टमर्स को आधुनिक बैंकिंग की सारी सुविधाए दे रहा है. जैसे – नेट बैंकिंग , मोबाइल बैंकिंग , एटीएम कार्ड आदि. सिंडिकेट बैंक का केनरा बैंक में विलय होने के कारण अब इसे केनरा बैंक के नाम से जाना जायेगा.

सिंडिकेट बैंक ( Syndicate Bank ) ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए मिस्ड कॉल के माध्यम से बैंक अकाउंट बैलेंस चेक करने की सुविधा भी दे रखी है. कोई भी व्यक्ति जिसका सिंडिकेट बैंक में सेविंग या चालू खाता है इस सुविधा का लाभ उठा सकता है. इसके लिए आपको अपना मोबाइल number बैंक में रजिस्टर करना होगा.

यदि आपका मोबाइल नंबर पहले से ही बैंक के साथ रजिस्टर है तोह आप नीचे दिए गए number पर मिस्ड कॉल देकर इस सेवा का लाभ उठा सकते है यदि आपका मोबाइल number बैंक account से लिंक नहीं है तोह आप बैंक ब्रांच में जाकर आसानी से मोबाइल number रजिस्टर करवा सकते है क्योंकि आप सिर्फ उसी नंबर से बैलेंस जान सकते है जो बैंक में रजिस्टर है.

सिंडिकेट बैंक में मिस्ड कॉल देकर बैलेंस कैसे चेक करे 

सबसे पहले आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल number से बैंक को एक sms भेजना है.  मेसेज भेजने के लिए आपको अपने message बॉक्स में type करना “ SREG < customer ID > ( आप अपनी customer ID अपनी पासबुक से पता कर सकते है यदि पासबुक पर customer id न प्रिंट हो तोह बैंक से भी पता कर सकते है.)

मेसेज भेजने के बाद आपको एक कन्फर्मेशन मेसेज मिलेगा जिसका मतलब है अब आप मिस्ड कॉल सेवा का प्रयोग कर सकते है.

सिंडिकेट बैंक बैलेंस चेक करने का नंबर 


Syndicate Bank Missed Call Number 

9210332255


इस नंबर पर मिस्ड कॉल देने से आपको रिंग सुनाई देगी और आपकी कॉल डिसकनेक्ट हो जाएगी कुछ ही देर में आपको अपने मोबाइल पर एक message मिलेगा जिसमे आपको अपना बैलेंस पता चल जायेगा.


तोह दोस्तों ये थी जानकारी सिंडिकेट बैंक में मिस्ड कॉल देकर बैंक अकाउंट बैलेंस कैसे चेक करने की किसी भी प्रकार की समस्या या अधिक जानकारी के लिए आप अपनी बैंक ब्रांच से संपर्क कर सकते है.


जरुरी सुचना - सिंडिकेट बैंक का केनरा बैंक में विलय हो गया है आने वाले समय में ये नंबर बंद हो सकता है.



Syndicate Bank account balance check through missed call.
और नया पुराने