Android phone में छुपा ये game कभी खेला है

दोस्तों आज के समय में लगभग हर इंसान के पास स्मार्ट फ़ोन है इनमे सबसे ज्यादा popular एंड्राइड स्मार्ट फ़ोन ही है. वैसे तोह आपके फ़ोन में कई सारे game होंगे कुछ तोह पहले से इंस्टाल होते है और कुछ आप इन्टरनेट से डाउनलोड करते है खाली समय में मोबाइल पर game खेलना हर किसी का शौक होता है. 

ANDROID PHONE ME CHUPA GAME KAISE KHELE


आपने नोटिस किया होगा की एंड्राइड स्मार्ट फ़ोन में पहले से कोई preinstaal game नहीं होता हम अपनी पसंद का game google play store से डाउनलोड कर लेते है. लेकिन जब बेसिक फ़ोन में तीन चार game होते है तोह एंड्राइड फ़ोन इसमें पीछे कैसे रह सकता है इसमें भी एक game preinstaal होता है लेकिन हमे इसके बारे में पता ही नहीं होता.

 एंड्राइड फ़ोन में कई ऐसे छुपे हुए फीचर होते है जो शायद ही आपको पता हो उन्ही में से एक फीचर है hidden android game जिसके बारे में अधिकतर लोगो को पता ही नहीं होता और वो इस मजेदार game का लुत्फ़ नहीं उठा पाते आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है एंड्राइड फ़ोन में मौजूद छुपा हुआ मजेदार game कैसे खेले.


Andriod hidden game कैसे खेले -



Step -1 सबसे पहले आप अपने android phone की settings में जाकर About phone पर क्लिक करे.





Step -2 about phone पर click करने के बाद आपको कई सारे आप्शन दिखाई देंगे यहाँ आप equipment information पर क्लिक करे.



Step -3 equipment information पेज पर आप तीसरे आप्शन android version पर 4 से 5 बार क्लिक करे अब आपके सामने आपके फ़ोन का एंड्राइड version show होगा.



Step -4 अब आप फ़ोन की स्क्रीन पर तीन बार क्लिक करे आपके फ़ोन में छुपा हुआ android game open हो जायेगा जिसे आप खेल सकते है.



 उम्मीद है एंड्राइड फ़ोन में छुपे हुए game की जानकारी आपको पसंद आई होगी और आप इसे जरुर खेलना पसंद करेंगे.


How to play hidden android game . android phone me chupa game kaise khele. Android game kaise khelte hai.
और नया पुराने