RBL Bank Balance Check Number की जानकारी

rbl balance check missed call number

RBL Bank Balance Inquiry Toll-Free Number

RBL Bank भारत का एक बहुत ही पुराना निजी क्षेत्र का बैंक है जिसकी स्थापना 1943 में हुई थी. आरबीएल बैंक का हेड ऑफिस मुंबई , महाराष्ट्र में स्थित है. RBL bank ने अपने सभी कस्टमर्स की सुविधा ले लिए एक नंबर जारी किया है जिस पर कोई भी व्यक्ति जिसका RBL bank में एक्टिव अकाउंट है अपने रजिस्टर्ड मोबाइल से मिस्ड कॉल देकर अपना बैंक बैलेंस पता कर सकता है.

यदि आपका बैंक खाता भी RBL bank में है तोह आप इसकी मिस्ड कॉल बैलेंस चेक सर्विस का जरुर प्रयोग करे इस सुविधा के माध्यम से आप किसी भी समय कही से भी अपने फ़ोन द्वारा अपने खाते में मौजूद वर्तमान बैलेंस की जानकारी तुरंत प्राप्त कर सकते है.

RBL Bank Balance Check Missed Call Number


1800 419 0610


ऊपर दिए गए बैंक के नंबर पर अपने registered mobile number से मिस्ड कॉल देने के कुछ समय पश्चात आपके मोबाइल पर एक SMS प्राप्त होगा जिसमे आपको अपने खाते में उपस्थित रकम की जानकारी मिल जाएगी.

SMS के द्वारा बैलेंस कैसे चेक करे आप चाहे तोह SMS के माध्यम से भी अपना account balance जान सकते है. इसके लिए आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से बैंक के नंबर पर एक SMS भेजना होगा. SMS से बैलेंस पता करने के लिए अपने मोबाइल के मेसेज बॉक्स में जाकर टाइप करे   BAL<space>Customer ID   और इसे भेज दे  9223366333 पर

RBL Bank Balance Check करने के अन्य तरीके 

आप RBL की मोबाइल बैंकिंग एप्प , नेट बैंकिंग , एटीएम और पासबुक एंट्री के द्वारा भी अपना बैलेंस पता कर सकते है. लेकिन इन सबने सबसे तेज और आसान तरीका missed call banking और SMS service ही है. 

तोह दोतो ये थी जानकारी आरबीएल बैंक (रबल) का बैलेंस मिस्ड कॉल द्वारा कैसे पता कर सकते है. किसी भी प्रकार की और अधिक जानकारी या सहायता के लिए आप अपने बैंक के कस्टमर केयर को कॉल कर सकते है या अपनी ब्रांच में संपर्क कर सकते है.

RBL Bank Customer Care Number – 022 6115 6300

Website : https://www.rblbank.com



RBL Bank Balance Check Missed Call Toll-free Number.
और नया पुराने