बिहार ग्रामीण बैंक बैलेंस पता करे मिस्ड कॉल से

Bihar gramin Bank balance enquiry number

Bihar Gramin Bank Balance Enquiry Number –

  
 इस पोस्ट में आप जानेंगे की कैसे बिहार ग्रामीण बैंक के खाताधारक सिर्फ एक मिस्ड कॉल करके अपना बैंक बैलेंस पता कर सकते है. बिहार ग्रामीण बैंक की शाखाये मुख्यता ग्रामीण इलाको में है इसका मुख्य उदेश्य दूर दराज गांवों तक बैंकिंग की सुविधा उपलब्ध कराना है. इसका हेड ऑफिस बेगुसराए , बिहार में है. बिहार के बीस जिलो में बिहार ग्रामीण बैंक की शाखाये फैली हुयी है.

 बिहार ग्रामीण बैंक ने अपने ग्राहकों  की सुविधा के लिए मिस्ड कॉल से बैलेंस पता करने की सर्विस दे राखी है कोई भी व्यक्ति जिसका बिहार ग्रामीण बैंक में एक्टिव बैंक अकाउंट है इस सर्विस का इस्तेमाल कर कभी भी कही से भी अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से मिस्ड कॉल देकर अपना अकाउंट बैलेंस पता कर सकते है.

Bihar Gramin Bank Balance Check Missed Call Number 


06243 2633013

06243 265013


 बिहार ग्रामीण बैंक का बैलेंस जानने के लिए आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से ऊपर दिए नंबर पर मिस्ड कॉल करनी है. मिस्ड कॉल करने के कुछ ही देर बाद आपके मोबाइल पर एक सन्देश sms प्राप्त होगा जिसमे आपको आपके अकाउंट बैलेंस की पूरी जानकारी मिल जाएगी.

SMS द्वारा Bihar Gramin Bank का बैलेंस पता करे


 आप चाहे तोह sms भेजकर भी बिहार ग्रामीण बैंक का बैलेंस पता कर सकते है. sms से बैलेंस पता करने के लिए आप अपने मोबाइल के मेसेज बॉक्स में जाकर टाइप करे BAL<Account Number> और इसे भेज दे 06243265013 पर.

 मेसेज भेजने के कुछ ही देर बाद आपको एक sms प्राप्त होगा जिसमे आपको अपने बैंक बैलेंस की जानकारी मिल जाएगी.

बिहार ग्रामीण बैंक में मोबाइल नंबर रजिस्टर कैसे करे


 वैसे तोह जब आप नया बैंक खाता खुलवाते है तब अगर आपने अपना मोबाइल नंबर दिया होगा तोह आपको अलग से मोबाइल नंबर रजिस्टर करने की कोई जरुरत नहीं यदि नहीं दिया था तोह आप आसानी से बैंक ब्रांच में जाकर अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर या अपडेट कर सकते है.


 मिस्ड कॉल से बिहार ग्रामीण बैंक का बैलेंस पता करना बेहद सुविधाजनक और सरल  तरीका है इस सर्विस के लिए आपको अलग से कोई चार्ज नहीं देना पड़ता सभी कस्टमर्स के लिए ये सर्विस बिलकुल फ्री है.

Bihar Gramin Bank Customer Care Number :- 18001807777 (tollfree)

email id :- enquiry@dbgb.in

और नया पुराने