IOB Balance Check Number | इंडियन ओवरसीज बैंक बैलेंस कैसे पता करे

indian overseas bank balance check

IOB Balance Check Number : इस पोस्ट में आप जानेंगे की किस तरह आप सिर्फ एक मिस्ड कॉल के द्वारा अपना IOB bank का बैलेंस पता कर सकते है.

इंडियन ओवरसीज बैंक भारत का एक प्रमुख पब्लिक सेक्टर बैंक है इसका हेड ऑफिस चेन्नई, तमिल नाडू में है. Indian Overseas Bank ने अपने कस्टमर्स की सुविधा के लिए मिस्ड कॉल द्वारा बैलेंस चेक करने की सुविधा दे रखी है. यदि आपका बैंक अकाउंट भी IOB में है तोह आप भी मिस्ड कॉल बैलेंस चेक सर्विस का लाभ ले सकते है.

Indian Overseas Bank में मिस्ड कॉल द्वारा बैंक बैलेंस पता करने के लिए सबसे पहले आपको अपना mobile number बैंक में रजिस्टर करना होगा क्युकी बैलेंस जानने ले लिए आप उसी number से मिस्ड कॉल दे सकते है जो नंबर बैंक में रजिस्टर है अन्य किसी नंबर से ये सर्विस काम नहीं करेगी.

Indian Overseas Bank Balance Check Missed Call Number

04442220004 

ऊपर दिए गए number पर अपने registered mobile number से मिस्ड कॉल देने पर आपको बेल सुनाई देगी और आपकी कॉल अपने आप कट जाएगी इसके थोड़ी ही देर बाद आपके mobile पर एक मेसेज आएगा जिसमे आपको अपना बैलेंस पता चल जायेगा.

also read : Indian Overseas Bank Mobile Passbook app की जानकारी 

SMS द्वारा IOB Balance Check 

आप चाहे तोह SMS के द्वारा भी बैलेंस जान सकते है . SMS द्वारा बैलेंस पता करने के लिए अपने mobile के मेसेज बॉक्स में टाइप करे "BAL" और भेज दे इसे 84240 22122 पर.

तोह ये थी जानकारी Indian Overseas Bank IOB में मिस्ड कॉल द्वारा बैलेंस कैसे चेक करे की और एक बात हम आपको बता दे ये सर्विस बिलकुल फ्री है इसके लिए आपको कोई भी चार्ज देने की जरुरत नहीं.

Indian Overseas Bank की सर्विसेज के बारे में और अधिक जानकारी के लिए आप अपने बैंक ब्रांच में संपर्क करे या फिर customer care number – 1800 425 4445 पर कॉल भी कर सकते है.

Indian Overseas Bank official website : https://www.iob.in


Indian Overseas Bank ( IOB ) Balance Check Missed Call Number
और नया पुराने