जानिए क्या है Vivo V11 pro स्मार्ट फ़ोन की खासियत और कीमत

vivo v11 pro smart phone features and specification

Vivo V11 Pro review in hindi : दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है हाल ही लांच हुए Vivo V11 pro स्मार्ट फ़ोन की खासियत और कीमत के बारे में. जैसा की आप जानते है इंडिया में vivo smart phones तेजी से popular हो रहे है. Vivo फ़ोन अपने बेहतेरीन features के लिए भी जाने जाते है.

Vivo ने कुछ ही समय पहले एक नया फ़ोन लांच किया है जिसका नाम है V11 pro जिसकी कीमत ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर 22000 से 24000 रूपए के बीच है. ये फ़ोन latest fingerprint scanner technology को support करता है मतलब की आप इसे अपनी ऊँगली के निशान से unlock कर सकते है.

बेहतरीन कैमरा के साथ लांच हुआ vivo v11 pro smart phone

Vivo V11 pro की सबसे बड़ी खासियत है इसमें मिलने वाला कैमरा इस फ़ोन में 25 megapixel का front camera जिससे आपको मिलती है crystal clear images इसके साथ ही इसमें 16 mp और 5 mp का dual rear camera flash light के साथ.

सामान्य फीचर की बात करे तो ये फ़ोन dual sim support करता है और ये लेटेस्ट Android version v 8.1 से लैश है. screen size इस फ़ोन का काफी बड़ा है 6.3 inches इस पर आप high resolution में सभी चीजे देख सकते है.

टेक्निकल फीचर पर नजर डाले तो Vivo V11 में 6 GB की RAM है. इसमें 64 GB की इंटरनल मेमोरी है इसमें आप 256 GB तक का micro sd card लगा सकते है. प्रोसेसर को बात करे तो इसमें 2 GHz का octa core processor है जो इस फ़ोन को बहुत ही fast बनाता है.

Vivo V11 pro latest 4G phone होने के साथ ही इसमें आपको WiFi , GPS और bluetooth की सुविधा भी मिलती है.

बैटरी की बात करे तो तो V11 में 3315 mAh , Li-ion Battery है बड़ी बैटरी होने की वजह से आप इस बिना battery charging की परवाह किये काफी देर तक काम कर सकते है.

इतने सारे फीचर के साथ ही इस फ़ोन में finger print scanner , face unlock feature , micro USB support भी है.


Vivo V11 pro आपको online shopping sites (amazon and flipkart) पर आसानी से मिल जायेगा अगर आप महंगे और stylish smart phone के शौकिनो के लिए ये फ़ोन आपके लिए बिलकुल परफेक्ट है

Vivo V11 pro specification

  • General - 4g, dual sim
  • display - touch , 6.5 inches
  • camera - 25 mp front , 16 mp + 5mp rear
  • technical - 5 gb ram, 64 gb internal
  • battery - 3315 mah li-ion battery
  • extra - fingerprint, face unlock, wifi & gps

vivo v11 pro smart phone review in hindi. vivo smart phone 4g review.
और नया पुराने